जब बेवजह किस कर गया था को-स्टार, बेहद नाराज हो गई थीं काजल अग्रवाल
जब बेवजह किस कर गया था को-स्टार, बेहद नाराज हो गई थीं काजल अग्रवाल
Share:

बॉलीवुड की दमदार फिल्मों में शुमार सिंघम से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का 19 जून को बर्थडे रहता हैं. उनका जन्म आज ही के दिन 1985 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था. वे बचपन में टीवी जर्नलिस्ट बनने का सपना देखती थी, लेकिन बाद में वे आ गई अभिनय की दुनिया में.

एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा द्वारा अचानक ही उन्हें किस कर लिया गया था और इस पर काजल इतना भड़क गई थीं कि, उन्होंने एक्टर को खूब खरी-खोटी सुना दी थी. बाद में फिल्ममेकर्स ने उन्हें मनाया और बताया कि वे काजल का ओरिजनल रिएक्शन चाहते थे, इसलिए उन्होंने इस सीन के बारे में उन्हें जानकारी नहीं दी थी. बाद में सब कुछ जानने के बाद काजल का गुस्सा शांत हुआ और दोबारा शूटिंग शुरू की गई. 

साल 2004 में आई फिल्म 'क्यों हो गया ना' से बॉलीवुड में उन्होंने डेब्यू किया था और फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय की फ्रेंड का किरदार ऐडा कियाथा और बैकग्राउंड में डांस भी किया था, लेकिन काजल को कुछ खास फायदा या पहचान नहीं मिली. 3 साल बाद उन्होंने 2007 में तेलुगु फिल्म 'लक्ष्मी कल्याणम' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी और फिल्म में उनके अपोजिट साउथ एक्टर नंदमूरी कल्याण राम थे. एक बार फिर से वे बॉलीवुड में सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म सिंघम में नजर आई थी. यहां से उन्होंने काफी प्रसिद्धि हासिल की. साथ ही उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा स्टारर फिल्म 'स्पेशल 26' में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा था. 

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स के साथ आधी रात को हुई खौफनाक घटना, सुनकर दहल जाएगा दिल

दिशा पटानी ने शेयर की बैडरूम हॉट फोटो, देखकर खुली रह जाएँगी आँखें

तो सैफ अली खान की एक्स वाइफ हो जाएँगी करीना कपूर!

Arjun Patiala Poster : कृति सैनन-दिलजीत की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -