फरहान अख्तर ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, फैन्स से की यह अपील

May 09 2021 10:54 AM
फरहान अख्तर ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, फैन्स से की यह अपील

पूरे भारत में महामारी कोरोना वायरस ने कोहराम मचाया हुआ है। हर तरफ इस बीमारी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में वैक्सीनेशन का अभियान जारी है। अब 18 वर्ष से अधिक उम्र के हर व्यक्ति को कोरोना का टीका लग रहा है। जी दरअसल इस वायरस से लड़ने के लिए वैक्सीन एक सहारा बनकर सामने आई है और सभी को इसे लगवाने के लिए कहा जा रहा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने टीका लगवा लिया है। और तो और सभी ने लोगों को टीका लगवाने के लिए अपील भी की हैं।

अब इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने भी कोविड 19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। इस बारे में जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। जी दरअसल फरहान ने लेटेस्ट ट्वीट में बताया है कि, ''उन्होंने वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है।'' आप देख सकते हैं फरहान ने ट्वीट कर लिखा है- ''मैंने ड्राइव के माध्यम से अँधेरी स्पोर्ट काम्प्लेक्स में वैक्सिन की पहली खुराक ली है । थैंक यू बीएमसी और मुंबई पुलिस इस स्ट्रीमलाइन सिस्टम के लिए। जो लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं उन्हें इस प्रोसेस में 2 - 3 दिन का वक़्त लग सकता है। प्लीज थोड़ा सब्र से काम लीजिये। अपने साथ कुछ खाने के लिए और पानी रखिए ,सेफ रहें।''

वैसे फरहान से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा ने भी वैक्सीन लगवाई थी।वही उनके अलावा संजना सांघी , पुलकित सम्राट, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर ,नीना गुप्ता समेत कई स्टार्स ने वैक्सीन लगवाई है और लोगों से भी लगवाने की अपील की है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही फरहान फिल्म तूफान में नजर आएँगे। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चे सहित 11 लोग हुए घायल

पति रोहन के सिर में हुआ दर्द, तो नेहा कक्कड़ ने पूछा ऐसा अजीब सवाल की फैंस हो गए हैरान

खतरों के खिलाडी शूट के दौरान पति विवेक को याद कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी