ग्रैमी अवॉर्ड विजेता संग फरहान का धमाका, जल्द लाएंगे अपना सोलो एल्बम

Apr 14 2019 01:24 PM
ग्रैमी अवॉर्ड विजेता संग फरहान का धमाका, जल्द लाएंगे अपना सोलो एल्बम

बॉलीवुड अभिनेता-गायक और गीतकार फरहान अख्तर जल्द ही अपना पहला सोलो म्यूजिक एल्बम लांच करेंगे. बता दें कि इसका नाम उन्होंने 'ईकोज' रखा है और इसे ग्रामी अवार्ड विजेता ईटालियन निर्माता टोमासो कोलिवा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इसे लेकर फरहान ने कहा कि इस तरह की सहभागिता रचनात्मकता के लिए फलदायी होगी. 

फरहान ने इसे लेकर अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, "टोमासो के साथ काम करके बहुत ही अच्छा लगा. उनके काम करने का तरीका बहुत ही अलग है और वह हर गाने के पीछे की कहानी और गीत लिखने के पीछे मेरे ख्याल को जानना चाहते थे. फरहान के मुताबिक़, एक गायक और गीतकार के तौर पर उस वातावरण में काम करने के दौरान मुझे बहुत मजा आया. 
 
आगे बॉलीवुड अभिनेता फरहान ने ग्रामी अवार्ड विजेता ईटालियन निर्माता टोमासो को लेकर कहा कि प्रोडक्शन के साथ गाने के बोल के धुन भी तैयार करना चाहते थे और इस बात ने एल्बम की अहमियत को बढ़ा दिया. इस दौरान काफी कुछ सीखने को भी उनसे मिला. अपनी इच्छा जाहिर करते हुए फरहान ने कहा कि "एक रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर मैं और गाने लिखना चाहता हूं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फरहान के पिता जावेद अख्तर भी फेमस स्क्रीनप्ले राइटर है. 

सलमान खान संग काम को लेकर आलिया ने कही बड़ी बात, इस तरह जाहिर की खुशी

...तो क्या बेटे तैमूर के लिए थाने पहुंचे सैफ, फोटोग्राफर्स ने किया था परेशान !

अर्जुन कपूर के साथ फिल्म छोड़ राजकुमार गुप्ता बना रहे बायोपिक, ये दो एक्टर्स कर सकते हैं काम

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई रामनवमी, घर पर कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना