ट्रोलर्स ने की मेंढ़क की आवाज से फरहान अख्तर की गायिकी की तुलना, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
ट्रोलर्स ने की मेंढ़क की आवाज से फरहान अख्तर की गायिकी की तुलना, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अरबाज खान के टॉक शो पिंच में इस बार फरहान अख्तर शामिल हुए। शो में फरहान ने ट्रोल्स की टिप्पणी सुनी तथा उसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इनमें से कुछ व्यक्तियों ने फरहान की सिंगिंग को मेंढ़क की आवाज से तुलना कर दी। वही अरबाज खान ने ट्रोल करने वालों की टिप्पणी पढ़ी जिनमें से एक शख्स ने फरहान के गाने की आवाज मेंढ़क की टर्र टर्र से तुलना की है। 

वही इसपर फरहान ने मुस्कुराते हुए कहा, 'ये सोशल मीड‍िया सर्व‍िस एक्सटेंशन का एक भाग है। मैं चाहता हूं कि लोग घर में रहें और मुझे सुनें।' उन्होंने ये भी कहा कि रॉक ऑन फिल्म तथा जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में सांग्स गाकर बहुत मजा आया। उन्होंने बताया, 'मैं ये बात समझता हूं कि मेरी आवाज किसी कन्वेंशनल प्लेबैक सिंगर की तरह नहीं है। प्लेबैक सिंगिंग के लिए एक क्वालिटी चाह‍िए होती है। मेरा स्क‍िल लेवल अथवा टोन उस प्रकार का नहीं है। मैं दूसरे व्यक्तियों के लिए गाना नहीं गाता। मैं इसे एंजॉय करता हूं तथा इसके लिए मैं बिल्कुल शर्म‍िंदा नहीं हूं।'

आपको बता दें फरहान अख्तर अभिनेता तथा निर्देशक होने के साथ-साथ गायक भी हैं। उन्होंने रॉक ऑन, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, शादी के साइड इफेक्ट्स, दिल धड़कने दो, वजीर, रॉक ऑन 2 फिल्म के सांग्स में अपनी आवाज दी है। हाल ही में फरहान ने अपनी आगामी मूवी जी ले जरा की घोषणा की है। इस मूवी को फरहान डायरेक्ट करेंगे। इसमें आल‍िया भट्ट, कटरीना कैफ तथा प्र‍ियंका चोपड़ा लीड किरदार में है।

खुशियां मनाते हुए लालबाग से गणपति लेने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर झलके विद्युत जमवाल के आंसू, वीडियो शेयर कर कही दिल छू जाने वाली बात

रणवीर सिंह के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया हैरान, चर्चा में नया हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -