सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर झलके विद्युत जमवाल के आंसू, वीडियो शेयर कर कही दिल छू जाने वाली बात
सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर झलके विद्युत जमवाल के आंसू, वीडियो शेयर कर कही दिल छू जाने वाली बात
Share:

करोड़ों प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को देहांत हुआ है। अभिनेता के देहांत से हर कोई दंग रह गया है। आज तक सिद्धार्थ के प्रशंसक, परिवार तथा दोस्त इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। अब अभिनेता के निधन के पश्चात् विद्युत जमवाल ने उनको दिल से याद किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार विद्युत जामवाल अपने सबसे अच्छे मित्र सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बहुत डिस्टर्ब और परेशान हैं। यही वजह है कि विद्युत जामवाल ने सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कि है। अभिनेता ने एक लाइव सेसन में सिद्धार्थ को याद किया, इस के चलते वह भावुक होते हुए भी नजर आए। बुधवार को लाइव सेशल में विद्युत ने पूरे दिल से सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। अभिनेता ने कहा कि वह इसी जुलाई को सिद्धार्थ से मिले थे। दिवंगत अभिनेता कभी भी उनको कॉल करके बोलते थे कि चलो मैं घर आता हूं। 

विद्युत ने आगे कहा, विद्युत ने सिद्धार्थ को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है। इतना ही नहीं अभिनेता ने बताया है कि जो वो सोचता था वो कहता था। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि वो मेरा दोस्त था। मैंने शुक्ला को बहुत यूज किया है। मैं कही भी जाता था तथा कही भी शुक्ला मिलता था तो मैंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेता हूं। मैं गर्व से बताता था कि शुक्ला मेरा मित्र है। अभिनेता ने कहा कि लोग सामान्य रूप से लड़कियों के साथ की अपनी पहली भेंट नहीं भूलते हैं, मगर मैं बता दूं मुझे आज भी सिद्धार्थ के साथ की अपनी पहली भेंट याद है। अभिनेता ने बताया कि कैसे दोनों साथ में जिम करते थे।

रणवीर सिंह के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया हैरान, चर्चा में नया हेयर स्टाइल

‘अंतिम’ फिल्म के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, टशन में नजर आए सलमान-आयुष

थियेटर्स के अलावा 2 अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -