देर रात डिनर डेट पर स्पॉट हुए लव बर्ड्स फरहान और शिबानी
देर रात डिनर डेट पर स्पॉट हुए लव बर्ड्स फरहान और शिबानी
Share:

बॉलीवुड के रॉकस्टार फरहान अख्तर इन दिनों टीवी एक्ट्रेस और होस्ट शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. दोनों आए दिन साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद इस कपल के रिलेशनशिप की ख़बरों को जोर मिल जाता हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि इस साल शिबानी और फरहान शादी के बंधन में बंध जाएंगे और इसी बीच दोनों एक बार फिर से डेट पर स्पॉट हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर फरहान और शिबानी की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमे ये कपल साथ में नजर आ रहे हैं. इस डेट के दौरान दोनों का लुक बेहद नॉर्मल था. फरहान ने लोअर और टी-शर्ट पहनी हुई थी. वहीं शिबानी शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आईं. आपको बता दें इस कपल ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन भी साथ में किया था.

खबर तो ये भी हैं कि फरहान के बच्चों की भी शिबानी के साथ अच्छी बॉन्डिंग बन गई है. इसके बाद तो ये ही कयास लगाए जा रहा हैं कि शायद इस साल सच में ये कपल शादी कर ले लेकिन अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई हैं. जब मीडिया द्वारा शिबानी से फरहान के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा '' मैं किसी चीज को भी सीक्रेट रखने वाली लड़की नहीं हूं. मगर मुझे किसी चीज का ढिंढोरा पीटने की जरूरत नहीं है.''

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं शिबानी और फरहान!

इस बार 'डॉन' के साथ नज़र नहीं आएँगी 'जंगली बिल्ली', जानिए कारण

'दि एक्सिडेंटल..' का नया वीडियो आया सामने, नरसिंहा राव को श्रद्धांजलि देते दिखे मनमोहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -