फरहान ने शेयर की शिबानी की ऐसी तस्वीर कि ट्रोलर्स कहने लगे 'बीमारी का शिकार'
फरहान ने शेयर की शिबानी की ऐसी तस्वीर कि ट्रोलर्स कहने लगे 'बीमारी का शिकार'
Share:

बीते दिनों ही एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी को जन्मदिन विश किया है. जी हाँ, उनकी और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की स्ट्रांग केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर कई बार देखने को मिलती है और लोग दोनों को बहुत पसंद भी करते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हे दोनों पसंद नहीं आते हैं. फिलहाल बीते दिनों फरहान ने शिबानी के बर्थडे पर खास तस्वीर को शेयर करते हुए बधाई दी, लेकिन श‍िबानी की इस तस्वीर के सामने आते ही यूजर्स फरहान की पोस्ट पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर चुके हैं और एक के बाद एक भद्दे कमेंट्स सामने आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं फरहान ने शिबानी की किसी गार्डन में बैठे हुए तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर के कैप्शन में फरहान ने लिखा, ''जन्मदिन मुबारक सनशाइन. तुम हमेशा मेरे चेहरे की हंसी की वजह हो. बहुत सारा प्यार.'' इसी के साथ आगे फरहान अख्तर ने इस पोस्ट के साथ शिबानी की टांग खींचते हुए मजेदार हैशटैग लिखे हैं- #womenwhodontlook60 वहीं फरहान की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट आने शुरू हो गए हैं और कई यूजर्स ने लिखा, ''श‍िबानी को कोई बीमारी हो गई है क्या. उनका गला देखकर लगा.''

वहीं इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ''ये तो 60 पार अभी से लग रही हैं.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ''ये तो 40 के पार लग रही हैं.'' आप सभी को बता दें कि फरहान अख्तर पहली पत्नी अधुना से तलाक लेने के बाद शिबानी के साथ रिलेशन में आए और दोनों को अक्सर साथ समय बिताते देखा जा चुका है. फरहान और शिबानी दोनों का रिलेशन अक्सर चर्चा में रहता है और शिबानी फरहान की बेटियों के साथ अक्सर एन्जॉय करते नजर आ जाती है.

B'Day : बॉलीवुड के विलेन दीपक के लिए जब रियल लाइफ में पत्नी ही बनी विलेन, ऐसा किया था हाल

डिजिटल दुनिया में कदम रखेंगी 'खल्लास गर्ल', यह होगी वेब सीरीज

Saaho के साथ ये 3 और फिल्में होने वाली हैं रिलीज़, जानें उनके बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -