B'Day : बॉलीवुड के विलेन दीपक के लिए जब रियल लाइफ में पत्नी ही बनी विलेन, ऐसा किया था हाल
B'Day : बॉलीवुड के विलेन दीपक के लिए जब रियल लाइफ में पत्नी ही बनी विलेन, ऐसा किया था हाल
Share:

90's की सुपरहिट हीरो के साथ-साथ विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. 90 के दशक में बॉलीवुड की हिट फिल्म 'आशिकी', 'सड़क' और 'खिलाड़ी' में काम कर चुके दीपक तिजोरी विलेन के रूप में ही जाने जाते हैं. इसी से उन्हें खासी पहचान मिली है. आज उनके जन्मदिन पर हम बताने जा रहे हैं कुछ  खास बातें. 

सबसे पहले  बता दें, दीपक का जन्म 28 अगस्त, 1961 को मुंबई में हुआ था.   

दीपक तिजोरी एक भारतीय फिल्म निर्देशक और अभिनेता हैं, जो बॉलीवुड और गुजराती फिल्मों में काम करते हैं. आशिकी (1990), खिलाड़ी (1992), जो जीता वही सिकंदर (1992), कभी, में उनकी सहायक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. कभी हाँ कभी ना (1993), अंजाम (1994), गुलाम (1998) और बादशाह (1999). उन्होंने पहला नशा (1993) में मुख्य अभिनेता के रूप में भी अभिनय किया. 

तिजोरी ने ऊप्स के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की. पुरुष स्ट्रिपर्स के बारे में एक फिल्म. इसके बाद फरेब (2005), खामोश... खौफ की रात (2005), टॉम, डिक, और हैरी (2006) और फॉक्स (2009) का स्थान रहा. 

तिजोरी द्वारा निर्मित टीवी मिनी-श्रृंखला, फरेब, ने 2001 की सर्वश्रेष्ठ लघु श्रृंखला में भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार जीता. उन्होंने वर्ष 2016 में प्रदर्शित अपनी नवीनतम फिल्म दो लफ़्ज़ों की कहानी का निर्देशन किया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक को उनकी पत्नी शिवानी ने घर से निकाल दिया था. दीपक पत्नी शिवानी और बच्चों के साथ गोरेगांव में 4 BHK फ्लैट में रहते थे. इसी बीच, पत्नी को दीपक के योगा ट्रेनर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में शक हुआ और उन्होंने दीपक को घर से निकाल दिया था.

पत्नी ने दीपक के घर में घुसने पर भी रोक लगा दी थी. वो केवल एक कमरे का इस्तेमाल कर सकते थे. इतना ही नहीं शिवानी ने घर के नौकरों को सख्त हिदायत दी थी कि उन्हें न तो खाना दिया जाए और न ही उनका कमरा साफ किया जाए.

इसी झगड़े के बीच दीपक ने एक काउंसलर से सलाह ली तो पता चला कि शिवानी से हुई उनकी शादी कानूनन गलत है. दरअसल, दीपक शिवानी के दूसरे पति हैं. पहले पति से तलाक लिए बगैर ही शिवानी ने उनसे शादी कर ली थी, जो कानूनी तौर पर मान्य नहीं है. दीपक इस बात से अंजान थे. बता दें, जोड़ी के दो बच्चे हैं. बेटी समारा, उनके छोटे बेटे का नाम करण है. 

B'Day : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम कर चुकी है टीवी की ये फेमस 'सास'

B'Day : 39 साल की हुई फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड, जानें उनकी लाइफ स्टोरी

तीन साल की हुई शाहिद की बेटी मीशा, मम्मी मीरा ने ऐसे किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -