पिता पर हावी हुई करणी सेना, तो कुछ ऐसा बोले बेटे फरहान अख्तर...
पिता पर हावी हुई करणी सेना, तो कुछ ऐसा बोले बेटे फरहान अख्तर...
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन लेखक और गीतकार जावेद अख्तर अधिकतर अपने बयानों और हाजिर जवाबी के माध्यम से चर्चा का विषय बन जाते हैं. हाल ही में जावेद अख्तर ने बुर्के और घूंघट पर एक बयान देकर नया विवाद पैदा कर दिया था. हालांकि उसके बाद उन्होंने ट्वीट पर अपने दिए गए बयान पर सफाई भी रखीं थी. जबकि अब उनके बेटे फरहान अख्तर ने पिता के बयान पर कहा है कि यह उनका अपना विचार है. 

फरहान के मुताबिक, मुझे लगता है कि हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है. हाल ही में एक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा कि हर किसी को अपनी बात रखने का हक है. अगर उन्होंने कुछ कहा है तो ये उनके अपने विचार हैं जिसका मैं सम्मान करता हूं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि जावेद अख़्तर ने भोपाल में हुई एक प्रेसवार्ता में यह कहा था कि सरकार बुर्के के साथ-साथ राजस्थान में घूंघट पर भी बैन लगा दें. भोपाल में उन्होंने यहां की भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा पर भी निशाना साधा. उनके मुताबिक़, लोग गलत करके भी खुद को सही साबित करने पर तुले हैं. बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को उतारकर खुद अपनी हार स्वीकार कर ली है. जबकि उनके घूंघट वाले बयान पर करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा था कि जावेद माफी मांगे नहीं तो उन्हें घर में घुसकर मारेंगे. 

 

आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने

Soty 2 : फिल्म रिलीज़ के 4 दिन पहले सामने आया नया पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बच्चों के लिए की खास तैयारी

खुल गया राज, आखिर क्या लिखा है ऐश्वर्या के फोन पर और क्या है उसका मतलब ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -