अब यह काम नहीं करेंगे फरहान अख्तर, पूरी तरह से किया किनारा
अब यह काम नहीं करेंगे फरहान अख्तर, पूरी तरह से किया किनारा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने एक बार फिर निर्देशन में लौटने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि वे अंतिम बार इन चर्चाओं को लेकर सफाई दे रहे हैं कि उनका फिलहाल निर्देशन में वापस आने का मन नहीं हिअ और वे निर्देशन के क्षेत्र में नहीं आएंगे. 

आगे वे कहते हैं कि उनका इसमें आने का कोई इरादा नहीं है और वे एक्टर के तौर पर अपने कैरिअर को लेकर बेहद ही खुश हैं. जानकारी के मुताबिक, मुंबई में एक समारोह में शामिल होने आए अभिनेता फरहान अख्तर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि क्या वे अपने निर्देशन में शाहरुख खान को लेकर डान की तीसरी कड़ी शुरु करने की योजना पर काम कर रहे है, इसी पर उन्होंने ऐसा बयाना दिया. 

जानकारी के मुताबिक़, फरहान ने कहा कि वे कई बार इस तरह की बातों से इंकार कर चुके हैं और अंतिम बार वे यह कहना चाहते हैं कि अभी उनका निर्देशन में लौटने का कोई भी इरादा नहीं है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि फरहान ने सन 2001 में आमिर खान, अक्षय खन्ना और सैफ अली की फिल्म दिल चाहता है से निर्देशन में कदम रखा था और फिर अमिताभ बच्चन-ऋतिक रोशन के साथ लक्ष्य और फिर शाहरुख खान के साथ डान फिल्म की दो कड़ियों को उन्होंने डायरेक्ट कोइया था, जबकि बाद में उन्होंने अभिनेता के रूप में भी कमा किया. 

 

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

मोदी को लेकर उड़ी खबर तो एक्ट्रेस बोली-यहीं हुआ जन्म और यहीं मरूंगी भी

अजय देवगन का खुलासा, इस बात से लगता है डर, इसलिए नहीं किस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -