फरहान अख्तर BSF जवान से जुड़ी स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे इस अभिनेता के पास
फरहान अख्तर BSF जवान से जुड़ी स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे इस अभिनेता के पास
Share:

बॉलिवुड के भाईजान उन सितारों में से एक माने जाते हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े तक आराम से पहुंच जाती है. ऐसे में हर फिल्ममेकर उनके साथ काम करना चाहेगा. अब यह कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर ने सलमान खान को एक फिल्म का ऑफर दिया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दिनों उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट सलमान खान को पढ़ने के लिए दी थी. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, सलमान खान को यह स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है. सूत्र बताते हैं, 'इस फिल्म का लीड कैरक्टर बॉर्डर सिक्यॉरिटी फोर्स (बीएसएफ) का जवान होगा और फरहान चाहते हैं कि सलमान यह रोल निभाएं. सलमान को यह स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है, क्योंकि इसमें देशभक्ति, थ्रिल और एंटरटेनमेंट भी है.'

सूत्र आगे बताते हैं, 'हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन यह फौज पर आधारित फिल्म होगी.' हालांकि, सलमान ने अब तक यह फिल्म साइन नहीं की है. कहा यही जा रहा है कि सलमान को स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है, लेकिन वह थोड़ी उलझन में हैं क्योंकि यह एक टिपिकल एंटरटेनमेंट फिल्म नहीं होगी. साथ ही सलमान फिलहाल जल्दीबाजी में कोई डिसीजन लेने की जल्दी में भी नहीं हैं. इसलिए वह फिल्म साइन करने में समय ले रहे हैं.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की स्क्रीनिंग में पहुंची अजय देवगन की बेटी न्यासा, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

तालिबानी जुल्म के विरुद्ध लड़ने वाली मलाला की फिल्म का ट्रेलर देख खिसक जाएगी पैरो तले जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -