वोटर्स से अपील कर बुरी तरह फंसे फरहान अख्तर, हो गए ट्रोल
वोटर्स से अपील कर बुरी तरह फंसे फरहान अख्तर, हो गए ट्रोल
Share:

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर कई बार तरलोलल होते  रहते हैं. ऐसे ही इस बार फरहान अख्तर भी हो गए हैं. उन्होंने देश में जारी लोकसभा चुनावों को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसका खामियाजा उन्हें ट्रोलिंग के रूप में भुगतना पड़ रहा है. आपको बता दें, फरहान ने रविवार सुबह एक ट्वीट कर भोपाल के मतदाताओं से आज यानी 19 मई को वोट डालने की अपील की. इसी गलती पर उन्हें ट्रोल कर दिया गया है और जमकर मज़ाक उड़ाया गया है. आइये  बताते हैं उन्होंने क्या गलती कर दी है. 

दरसल, फरहान ने ट्वीट में जो कुछ भी कहा उसमें कोई गलती नहीं थी, बस फर्क इतना था कि वह लेट हो गए और वह भी लगभग एक हफ्ता. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, भोपाल में 12 मई को वोटिंग हो चुकी है, लेकिन फरहान अब जाकर जागे और वोट डालने को लेकर लोगों से अपील की. फरहान ने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय भोपाल के मतदाताओं, यही वह टाइम है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हो.' #SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate . 

फरहान का यह ट्वीट देख सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया. लोगों ने कैसे-कैसे कॉमेंट किए हैं, ये आप यहां पढ़ सकते हैं. वाकई, इस बार तो फरहान बुरा फंस गए हैं. खैर,अब देखना यह होगा कि फरहान कैसे डैमेज कंट्रोल करते हैं.

वैसे बता दें कि आज यानी 19 मई को लोकसभा चुनाव का सातवां और आखिरी चरण है, जिसमें 7 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 59 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इसके अलावा वो फिल्म द स्काई इस पिंक में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी साथ नज़र आने वाली हैं.  

 

बॉलीवुड के इस खान को पिता की तरह मानती है अनन्या पांडेय

Summer Funk इवेंट में ऐश-अभी की बेटी किया कमाल का डांस

ये होगा 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -