कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर अभिनेता

देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है और एक के बाद एक आम लोगों से लेकर खास लोग तक इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। आप जानते ही होंगे कोविड-19 के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन (Omicron) के मामलों में भी काफी वृद्धि देखने को मिल रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि अब तक फिल्मी व टीवी जगत के कई सितारे भी इसकी चपेट में चुके हैं। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है फरदीन खान का। जी दरअसल फरदीन भी कोरोना की चपेट में चुके हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन मैं किस्मतवाला हूं जो असिम्प्टोमैटिक हूं। मेरी उन सभी को शुभकामनाएं, जो कोरोना से रिकवर हो रहे हैं। किसी को भी थोड़ा भी डाउट होता है तो अपना टेस्ट जरूर करवाएं क्योंकि यह कोरोना अब छोटे बच्चों को भी पकड़ रहा है।' आप सभी जानते ही होंगे कि फरदीन खान लंबे समय से फिल्मी स्क्रीन से दूर हैं। जी दरअसल वह 11 साल बाद फिल्म 'विस्फोट' से वापिसी करने जा रहे हैं, जो वेनेजुएला फिल्म 'रॉक, पेपर, कैंची' की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख भी दिखाई देने वाले हैं।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर में कई बॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम करीना कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा का सामने आया था। वहीं उन दोनों के बाद रिया कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, जॉन अब्राहम ,स्वरा भास्कर, शनाया कपूर सहित कई टीवी सेलेब्स का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है। फिलहाल कई लोग ठीक हो चुके हैं और कई ठीक हो रहे हैं।

कंगना ने मनाया धाकड़ के निर्माता का जन्मदिन, किया किस

17 हफ्ते बाद शाहरुख़ ने की इंस्टाग्राम पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस

सुष्मिता सेन की भाभी ने किया चकाचक गाने पर डांस, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -