शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का बयान, कहा-
शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का बयान, कहा-" इतने सवाल तो मेरे पेरेंट्स भी..."
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बीते दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के विवाह की अफवाहें उड़ती हुई दिखाई दे थी है। हालांकि अभिनेत्री सोनाक्षी कई बार इसे लेकर सफाई पेश कर चुकी है। अब एक बार फिर अभिनेत्री सोनाक्षी ने  विवाह को लेकर खुलासा  कर दिया है। 

इस पर सोनाक्षी ने कहा- 'मेरा हमेशा से यही प्रयास रही है कि जब भी मेरी बात हो तो वो मेरे काम को लेकर हो लेकिन हां लोगों को जिज्ञासा तो देहने के लिए मिलती ही है। वे यह जानना चाहते हैं कि मेरी लाइफ में क्या हो रहा है और इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें भी लगाते हुए दिखाई दे रहे है। जब तक मैं खुद नहीं चाहूंगी तब तक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताने वाली हूँ। अपनी बात को आगे बढ़ते हुए सोनाक्षी ने बोला है कि मैं ऐसी ही हूं और यही गुण आपको मेरे सोशल मीडिया पर भी देखने के लिए मिलने वाले है। मैं सोशल मीडिया पर सिर्फ वही शेयर करती हूं, जो मैं साझा करना चाहती हूं और इसके अलावा कुछ और नहीं। मेरे पेरेंट्स भी मेरी विवाह  को लेकर उतनी पूछताछ नहीं करते जितना की मीडिया और पब्लिक कर देती है।'

वहीं हम बात करें सोनक्षी के वर्कफ़्रंट के बारें में  तो वह बहुत जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली है। एक्ट्रेस एक थ्रिलर सीरीज 'दहाड़' में दिखाई देने वाली है।

18 कारीगरों की मेहनत से 6 महीने में तैयार हुए ऐश्वर्या राय बच्चन के गहने

बकरीद पर शाहरुख़ के दीदार को पहुंचे हजारों फैंस

'सलमान खान माफ़ी मांगे वरना उसको मार देंगे', दिल्ली पुलिस से बोला लॉरेंस बिश्नोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -