रणबीर कपूर बोले- बच्चे की वजह से आलिया के सपने की कुर्बानी नहीं देना चाहता
रणबीर कपूर बोले- बच्चे की वजह से आलिया के सपने की कुर्बानी नहीं देना चाहता
Share:

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी रणबीर और आलिया चर्चा में हैं, क्योंकि यह जोड़ी जल्द ही माता-पिता बनने जा रही है। पेरेंटिंग और कपल गोल्स को लेकर उनके इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं और अब रणबीर की पेरेंटिंग पर हाल ही में मिली प्रतिक्रिया लोगों का दिल जीत रही है क्योंकि वह आलिया के साथ एक बच्चे की जिम्मेदारियों को साझा करने की बात करते हैं।

 शमशेरा के प्रमोशन में व्यस्त रणबीर से अक्सर लेडी लव आलिया के साथ शादी के बाद के पितृत्व और जीवन के बारे में पूछताछ की जाती है। रणबीर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी पत्नी बच्चे की वजह से अपने फिल्मी करियर का बलिदान दे क्योंकि वह एक बहुत व्यस्त कामकाजी अभिनेता हैं। रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बच्चे के साथ एक हैंड-ऑन माता-पिता बनना चाहते हैं और आलिया के साथ भी इस बारे में चर्चा की है।

अपने पेरेंटिंग के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि वह और आलिया दोनों को उनकी माताओं द्वारा अकेले उठाया गया है क्योंकि उनके पिता  ऋषि कपूर और महेश भट्ट दोनों अपने व्यवसायों में व्यस्त थे। रणबीर ने अपने भविष्य के बच्चों के साथ एक अलग गतिशील होने और उनकी मां के रूप में उनके करीब होने पर जोर दिया।

 आलिया के प्रोफेशनल लाइफ  के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आलिया इस फिल्म इंडस्ट्री में बहुत व्यस्त वर्किंग स्टार हैं और मैं नहीं चाहता कि वह अपने सपनों की कुर्बानी दें क्योंकि उनका एक बच्चा है। इसलिए हमें कहीं न कहीं एक संतुलित जीवन की योजना बनानी होगी जहां हम दोनों अपने व्यक्तिगत जीवन और हमारे पेशेवर जीवन का आनंद ले सकें।

रणबीर को एक बच्ची चाहिए

रणबीर कपूर ने हाल ही में स्टार परिवार स्पेशल शो में शिरकत की, जहां रुपाली गांगुली ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें एक बच्ची चाहिए या लड़का। इस पर, अभिनेता ने घोषणा की , "मुजे तो बेटी ही चाहिये।

दोनों के पास कई परियोजनाएं हैं और वे इन दिनों अलग-अलग कहानियों पर काम कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने यूरोप में अपने प्रशंसकों के साथ गाया हिंदी गीत

शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का बयान, कहा-" इतने सवाल तो मेरे पेरेंट्स भी..."

18 कारीगरों की मेहनत से 6 महीने में तैयार हुए ऐश्वर्या राय बच्चन के गहने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -