राम मंदिर भूमि पूजन: इस मुस्लिम एक्टर की बेटी ने कहा- 'मंदिर या मस्जिद में से एक...'
राम मंदिर भूमि पूजन: इस मुस्लिम एक्टर की बेटी ने कहा- 'मंदिर या मस्जिद में से एक...'
Share:

5 अगस्त को यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने वाले हैं. आप जानते ही होंगे राम मंदिर निर्माण को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर जगह-जगह बहस हो रही है. हर कोई अपनी अपनी बात रख रहा है. ऐसे में कई लोग ऐसे हैं जो राम मंदिर नहीं बनने देना चाहते वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो राम मंदिर बनते देखना चाहते हैं. इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है जिसमें वे धर्म के संदर्भ में एकता की बात करती नजर आ रही हैं.

जी दरअसल उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसमे लिखा है- 'काहें हमें मंदिर या मस्जिद में से एक का चयन करना पड़ता है. मैं दोनों को ही धार्मिक स्थल के रूप में देखती हूं. क्यों आजकल हर एक चीज इतनी पॉलिटिकल हो गई है. क्या हम अच्छाई का एक इंच हिस्सा भी नहीं बचा पाए हैं. क्यों हमें दो मे से एक को चुनना होता है. क्यों हम दोनों धर्मों को बराबार प्यार और सम्मान नहीं दे सकते. मैं ऐसा करती हूं.' वह इस समय अपनी पोस्ट के चलते ही चर्चाओं में आ चुकीं हैं. हर तरफ उन्हें लेकर बातें हो रहीं हैं.

इस समय फराह के इस पोस्ट को मिक्स व्यूज मिल रहे हैं. कोई इस पोस्ट को देखकर एकता की बात करने के लिए उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें हिंदू धर्म का समर्थन करने के लिए उनकी क्लास लगा रहा है. आपको हम यह भी बता दें कि फराह खान अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी के साथ वह कुछ पोस्ट्स की वजह से ट्रोल भी होती हैं लेकिन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देती हैं.

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अब अमिताभ को सता रही है इनकी याद

अक्टूबर में शुरू होगी विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी की शूटिंग

शादी को लेकर अली फजल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -