शादी को लेकर अली फजल ने कही ये बात
शादी को लेकर अली फजल ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल की शादी के चर्चे इस वर्ष के आरम्भ से लेकर लॉकडाउन भर रहे हैं, किन्तु अभी तक कोई भी तारीख निर्धारित नहीं की गई है. अब एक इंटरव्यू के चलते अली ने अपने बयान में बताया है कि वह अभी अपनी शादी को लेकर हर तरह से योजनाबद्ध तो नहीं हैं, किन्तु हो सकता है कि वह आने वाले वर्ष के आरम्भ में ही शादी कर लें. 

इस बारे में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी कहा है कि वह अपने सभी प्रियजनों की मौजूदगी में शादी करना चाहती हैं. अली और ऋचा की जोड़ी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे नामी चर्चित जोड़ियों में से एक है. इन दोनों ने इस वर्ष अप्रैल माह में ही एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने का निर्णय किया था. वही मार्च माह में देश में COVID-19 ने दस्तक दे दी. इस कारण से लॉकडाउन हो गया, और इन दोनों की शादी की सभी प्लानिंग भी कैंसिल हो गई. कुछ दिन पूर्व मीडिया में यह खबर थी कि अब इन दोनों की शादी इस वर्ष की समाप्ति में होने वाली है. हालांकि इस जोड़े ने स्वयं सामने आकर अपनी शादी के बारे में उड़ रही सभी अफवाहों का खंडन किया था.

अभिनेता अली फजल ने कहा, 'देखते हैं कि कब हम इस अवस्था को पूरी तरह से अपनाने के लिए समर्थ हो पाते हैं. उसके पश्चात् ही हम सभी लोग इस बारे में निर्णय लेंगे. हो सकता है कि अगले वर्ष के आरम्भ में ही हम दोनों शादी कर लें.' वही इस बारे में एक्ट्रेस ऋचा ने भी कहा, 'इस शादी को आगे बढ़ाने का केवल एक ही वजह है कि हम चाहते हैं कि हमारी शादी में हमारे सभी प्रिय जन सम्मिलित हों, और हमें आशीर्वाद दें. जो की इस स्थिति में पॉसिबल नहीं है.' बता दें कि एक्टर वरुण धवन और उनकी प्रेमिका नताशा दलाल की शादी भी इस लॉकडाउन के कारण ही टल गई है. वही अब यदि स्थिति में सुधार होता है तभी कुछ निश्चित हो पाएगा.

आईपीएस विनय तिवारी बने चर्चा का पात्र, वजह है सुशांत सिंह राजपूत

SSR Case की जांच के लिए अब सामने आईं अमृता फडणवीस, कहा- 'मानवीयता खो दी है...'

शादी के 5 साल बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -