अक्टूबर में शुरू होगी विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी की शूटिंग

कोरोना के कारण जारी किये गए लॉक डाउन की वजह से कई कार्यो में रुकावट आ गई थी. वही अब टीवी धारावाहिकों की शूटिंग आरम्भ होने के पश्चात् से अब फिल्मों और वेब सीरीजों का कार्य भी आहिस्ता-आहिस्ता पटरी पर लौट रहा है. हालांकि फिल्मों की शूटिंग आरम्भ तो नहीं हुई है, किन्तु निर्माताओं ने तारीखों और जगहों की प्लानिंग करना आरम्भ कर दिया है. एक्ट्रेस विद्या बालन इस वक़्त हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई, मूवी 'शकुंतला देवी' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. 

इसके साथ-साथ उनकी एक और अपकमिंग मूवी 'शेरनी' भी उनके खास अभिनय के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस मूवी के निर्माताओं ने खबर दी है कि वह अब इसकी बची हुई शूटिंग अक्टूबर माह से आरम्भ करने वाले हैं. फिल्म मेकर विक्रम मल्होत्रा ने बताया है कि इस मूवी की अगली लोकेशन बालाघाट रहेगी. उन्होंने कहा, 'हम इस मूवी को मध्य प्रदेश के जंगलों में शूट करेंगे. मूवी में कार्य करने वाले कलाकारों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिक है, इसलिए हमने अभी तक इसकी शूटिंग आरम्भ होने का इंतजार किया है.' 

आगे बताते हुए विक्रम ने कहा, 'बेशक देश में COVID-19 के केस कम हो रहे हैं, किन्तु हमें स्वयं भी इस बारे में अलर्ट रहना चाहिए. इस फिल्म की अभी करीब 65 फीसदी शूटिंग बची हुई है. मध्य प्रदेश के आधिकारिक डिपार्टमेंटों ने हमें विश्वास दिलाया है कि शूटिंग का स्थान पूरी तरह से सुरक्षित है. किन्तु हमें फिर भी सरकार की ओर से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का अच्छे से पालन करना होगा.' वही स्थिति में सुधार होने के पश्चात् ही कुछ निश्चित हो पाएगा.

सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच को लेकर रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने उठाये ये सवाल

आईपीएस विनय तिवारी बने चर्चा का पात्र, वजह है सुशांत सिंह राजपूत

SSR Case की जांच के लिए अब सामने आईं अमृता फडणवीस, कहा- 'मानवीयता खो दी है...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -