अपने जले हुए घर को देखकर भावुक हुए जेरार्ड बटलर, शेयर की ऐसी तस्वीर
अपने जले हुए घर को देखकर भावुक हुए जेरार्ड बटलर, शेयर की ऐसी तस्वीर
Share:

कुछ दिन पहले ही अमेरिका के कैलिफोर्निया में अब तक की सबसे भयानक आग लगी थी. इस आग के कारण अब तक कई लोग अपने घर गवां चुके हैं जिनमे कई बड़े स्टार्स भी शामिल हैं. इस हादसे में मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ते ही जा रही हैं. अब तक किम कार्दशियन, लेडी गागा, माइली सायरस, रेन विलसन जैसे और भी कई बड़े सितारों ने अपना घर खोने का दर्द बयां दिया था और हाल ही में एक और कलाकार ने घर जलने की जानकारी दी.

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर जेरार्ड बटलर ने भी अपना कैलिफोर्निया वाला घर खो दिया हैं. इस बात की जानकारी जेरार्ड बटलर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी हैं. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया हैं जिसमे जेरार्ड बटलर ने लिखा हैं कि- "खाली करने के बाद मालिबु के घर में वापस आ गया. पूरे कैलिफोर्निया के लिए बेहद दुखद समय. दमकलकर्मियों के साहस, जोश और बलिदान से हमेशा की तरह प्रेरित हूं."

इनके साथ ही मशहूर फिल्मकार गुइलेरमो डेल ने भी इस बारे में कहा कि 'उनके घर को आग की लपटों के धुंए से मामूली रूप से नुकसान पहुंचा है.' आपको बता दें माइली ने इस घटना को पूरे कैलिफोर्निया के लिए यह दुखद घड़ी है और साथ ही लोगों से दमकलकर्मियों को जरूरी चीजें दान करने का आग्रह भी किया था जिसके कारण आग को काबू करने में उन्हें सहायता मिले.

इस मॉडल को अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में आता है बड़ा मजा

ये है दुनिया की सबसे अमीर पोर्न स्टार्स, संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

दुनिया की मशहूर एडल्ट स्टार बन गई ये नन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -