'हैरी पॉटर' के चाहने वालों के लिए एक बड़ा तोहफा
'हैरी पॉटर' के चाहने वालों के लिए एक बड़ा तोहफा
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'हैरी पॉटर' की सीरीज को पसंद करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है. 'हैरी पॉटर' सीरीज की लेखिका जे के रॉलिंग की आगामी फिल्म 'फैंटास्टिक बीट्स' के दूसरे भाग का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. हैरी पॉटर के फैंस के लिए यह एक बेहतरीन गिफ्ट साबित हो सकता है, क्योंकि लेखिका के साथ-साथ हैरी पॉटर के कई किरदार भी इसमें देखे जा सकते हैं. 'फैंटास्टिक बीस्ट्स' और इसके दूसरे भाग की कहानी और स्क्रिप्टिंग लेखिका जे के रॉलिंग के द्वारा ही की गई है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता जूड लॉ, होग्वर्ट्स स्कूल के हेडमास्टर ऐल्बस डम्बल्डोर के किरदार में नज़र आएंगे. वहीं बात करें एडी रेडमैन की, तो वह एक आकर्षक न्यूट स्कैमंडर के किरदार से वापसी कर रहे हैं. वॉर्नर ब्रदर्स द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'फैंटास्टिक बीस्ट्स : द क्राइम्स ऑफ ग्रीनडेवल्ड' में जादुई फिक्शन की कहानी को दिखाया गया है, जैसा की ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है. इस सीरीज की पहली फिल्म 'फैन्टेस्टिक बीट्स' की तरह फैंस इस फिल्म पर भी अपना प्यार लुटाने से नहीं चूकेंगे.

 

'फैंटास्टिक बीस्ट्स' के दूसरे पार्ट को इसी वर्ष नवम्बर 16 को रिलीज़ किया जायेगा. इस सीरीज की पहली फिल्म 'फैंटास्टिक बीस्ट्स' को वर्ष 2016 में रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था. देश दुनिया में 'हैरी पॉटर' की सीरीज के दीवानों की कमी नहीं है. उसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स इस मूवी को हिंदी में जारी कर सकते हैं, लेकिन अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐसी है इस बर्थडे बॉय की लव लाइफ

'एक दो तीन..' के पहले लुक में काफी सेक्सी दिखीं जैकलीन

साल भर के रिश्ते के बाद इनसे शादी करने जा रही हैं Taylor Swift

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -