एक बार फिर से व्हिसल बजाते हुए नज़र आएँगे टाइगर... इस दिन रिलीज होगा हीरोपंती 2 का नया गाना
एक बार फिर से व्हिसल बजाते हुए नज़र आएँगे टाइगर... इस दिन रिलीज होगा हीरोपंती 2 का नया गाना
Share:

हीरोपंती 2 के रिलीज़ होने का फैंस लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे हैं, जो कि अब समाप्त होता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि मूवी को 29 अप्रैल को रिलीज़ की जाने वाली है। यह  मूवी वर्ष 2014 में रिलीज़ हुई हीरोपंती का दूसरा पार्ट है। इसी मूवी के साथ टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखा था और अब 8 वर्षों के उपरांत  वे एक बार फिर हीरोपंती 2 में दिखाई देने वाले है। टाइगर के साथ इस मूवी में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया भी उनके साथ दिखाई देने वाले है।

फिल्म ने एक के बाद एक अपने गानों को रिलीज़ करके फैंस के दिलों की धड़कनों को और भी ज्यादा बढ़ा चुके है। अब पहली मूवी यानि हीरोपंती की शान मेरे नाल तू व्हिसल बजा के नए संस्करण का तड़का हीरोपंती 2 में भी पेश कर दिया गया है। इस गाने को आज तक दर्शकों का प्यार मिल रहा है, इससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि व्हिसल बजा के 2.0 संस्करण को भी फैंस उतना ही प्यार देने वाले है,  इस गाने के लॉन्च के बारे में सूचना देते हुए खुद टाइगर श्रॉफ ने स्वदेसी मंच, कू पर कहा है कि व्हिसल बजा 2.0 को 22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है। वे कू करते हुए कहते हैं: ''22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे  हमारे विशेष गीत #WhistleBaja, का 2.0 संस्करण आपके लिए लाए जाने के साथ ही यादें तेज़ हो रही हैं''

 

बता दें कि हीरोपंती 2 एक एक्शन रोमांस ड्रामा मूवी है, जिसका निर्देशन अहमद खान के द्वारा किया जा रहा है। ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का किरदार एक अलग ही अंदाज में देखने के लिए मिला है। वहीं, टाइगर कई एक्शन सीन करते दिखाई दिए, तो तारा के साथ उनका रोमांस भी दिखने को मिला। इसके साथ ही दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह भी अहम् किरदार निभा रही हैं। इन सबने फैंस को फिल्म के जल्द रिलीज़ होने के इंतज़ार में छोड़ दिया है। ट्रेलर देखने से यह पता चलता है कि दोनों फिल्म की कहानियों में कोई समानता नहीं है, लेकिन दोनों ही फिल्मों में टाइगर के किरदार का नाम बबलू है। बता दें कि इस मूवी को इसी माह के अंत में यानि 29 अप्रैल को रिलीज किया जाने वाला है।

कभी एक्टिंग के लिए इस एक्ट्रेस ने तोड़ा था माँ-बाप का दिल, आज बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू

आलिया रणबीर के बाद अब सुनील शेट्टी के घर बजेगी शहनाई, जल्द ही KL राहुल और अथिया करेंगे शादी

राजकुमार हिरानी के साथ काम करने जा रहे है शाहरुख खान, इस फिल्म में आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -