क्या गरीब था अरविंद अकेला कल्लू का परिवार बेटे की वजह से जी रहा आलीशान जिंदगी
क्या गरीब था अरविंद अकेला कल्लू का परिवार बेटे की वजह से जी रहा आलीशान जिंदगी
Share:

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू आजकल अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. हालांकि, उनके नए सॉन्ग भी आने लगे हैं. कल्लू फिलहाल भोजपुरी इंडस्ट्री के एक कामयाब सिंगर-एक्टर बन चुके है. वाराणसी में शिवानी पांडेय से उनकी शादी हुई और समारोह में शामिल होने निरहुआ और अक्षरा सिंह जैसे दिग्गज भोजपुरी कलाकार भी शामिल हुए थे. कल्लू के पास पैतृक गांव में भी बड़ा घर है, साथ ही वाराणसी में भी आलीशान कोठी भी कही जाती है. उनके पास कार और बुलेट भी हैं. अब कल्लू का स्टारडम और इकोनॉमी दोनों हाई हैं, हालांकि पहले भी उनका परिवार संपन्न हो चुका है.

कल्लू की कार और बाइक: भोजपुरी में अपने अभिनय से जलवा बिखेर देने वाले 26 वर्ष के युवा गायक और एक्टर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू गाड़ियों के भी शौकीन भी है. कल्लू बताते हैं कि उनके पास एक स्कूटी, एक पल्सर, एक बुलेट बाइक है.जिसके साथ साथ चार पहिया वाहन में एक फॉर्च्यूनर और एक स्कॉर्पियो गाड़ी है.

कल्लू के वाराणसी के DLW रोड में दो आलीशन मकान भी है. वहीं बिहार के बक्सर वाले पैतृक गांव में भी पौने दो गठ्ठा में अच्छा मकान भी बना हुआ है. इससे पहले गांव में कल्लू का दो मंजिला पुराना मकान था जिसे 2017 में तोड़कर नए ढंग से मकान बनाया गया. कल्लू के चाचा विकास चौबे बताते है कि गांववाले मकान का निर्माण कार्य 2018-19 में पूरा किया गया था, उसके बाद कल्लू अपने पूरे परिवार के साथ जब गांव घूमने आये थे तभी कोरोना की वजह से पहला लॉकडाउन लग गया था. इस दौरान कल्लू का परिवार तीन माह लगातार गांव पर ही अपने नए मकान में रहे.

पांच तत्व में विलीन हुए रवि किशन के भाई, अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़

एक अश्लील गाने ने चमका दी थी इस सिंगर की किस्मत, जानिए कहाँ है अब

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अक्षरा का ब्राइडल लुक, जिसे देख फैंस हुए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -