'जवान' का टीजर देख आउट ऑफ़ कंट्रोल हुए फैंस...थिएटर के अंदर करने लग गए ऐसी हरकत
'जवान' का टीजर देख आउट ऑफ़ कंट्रोल हुए फैंस...थिएटर के अंदर करने लग गए ऐसी हरकत
Share:

हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 वर्षों का सफर भी पूरा कर लिया है। इन 30 वर्षों के लंबे समय में शाहरुख ने अपनी खास पहचान और अपना एक अलग मुकाम भी अपने नाम कर लिया है। ऐसे में किंग खान की फैन फॉलोइंग की तादाद भी बहुत अधिक है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई एक विलने रिटर्न्स  (Ek Villain Returns) के बीच थिएटर में शाहरुख की अपकमिंग मूवी जवान का टीजर (Jawan Teaser) दिखाया गया, जिसे देखकर फैन्स क्रेजी हो चुके है। 

जवान के टीजर को देख क्रेजी हुए फैन्स: गौरतलब है कि शाहरुख खान हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं, जिनकी मूवी की प्रतीक्षा फैन्स बड़ी ही बेसब्री के साथ करते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान जब उनकी फिल्म जवान के टीजर को सिनेमाघर में दिखाया गया तो उस पर फैन्स ने जमकर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की मूवी एक विलेन रिटर्न्स की स्क्रीनिंग से पूर्व थिएटर में किंग खान की जवान का टीजर भी दिखाया जा चुका है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैन्स जवान के टीजर को देखकर जमकर सीटियां बजाते हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही शाहरुख के नाम की हूटिंग के माध्यम से काफी शोर करते हुए नजर आए है। बता दें कि इस वीडियो को देखकर इस बात का अनुमान भी आसानी से लगाया जा सकता है कि शाहरुख के चाहने वालों की संख्या बहुत अधिक है। ये वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल का बताया जा रहा है।

 

कब रिलीज होगी जवान: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेडेट मूवी जवान (Jawan) का इंतजार फैन्स किस कदर कर रहे हैं। ऐसे में बात की जाए एटली के डायरेक्शन में बन रही जवान के बारे में तो ये फिल्म आने वाले वर्ष 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। किंग खान के साथ फिल्म जवान में आपको साउथ सिनेमा की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) लीड रोल में नजर आने वाले है।

एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आएंगे अक्षय और परिणीति

खौफ में जी रहे सलमान खान!, बुलेटप्रूफ गाडी के साथ रखे हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड

बड़ी खबर: राजकुमार ने जाह्नवी से ख़रीदा अब तक का सबसे लग्जरी फ्लेट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -