बड़ी खबर: राजकुमार ने जाह्नवी से ख़रीदा अब तक का सबसे लग्जरी फ्लेट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
बड़ी खबर: राजकुमार ने जाह्नवी से ख़रीदा अब तक का सबसे लग्जरी फ्लेट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

राजकुमार राव (RajKummar Rao) बॉलीवुड के उन स्टार्स में हैं जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर कामयाबी की नई कहानी लिख डाली है। राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय करके अपना खास स्थान बना लिया है। आज उनकी जिंदगी में उस लम्हे ने दस्तक दी है, जब उन्होंने मुंबई में अपना आशियाना ले लिया है। हां, सही समझा आपने। राजकुमार ने मुंबई में अपना सपनों का घर खरीद ही लिया है। 

राजकुमार राव ने खरीदा अपार्टमेंट: खबरों का कहना है कि बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने मुंबई में एक नया अपार्टमेंट ले लिया है। खबर ये भी है कि राजकुमार राव ने ये लग्जरी अपार्टमेंट जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से क्रय किया है। कहा जा रहा है कि मुंबई के जुहू स्थित इस अपार्टमेंट को जाह्नवी कपूर ने राजकुमार राव को 44 करोड़ रुपये में सेल कर दिया है। 3456 स्क्वायर फीट में फैले हुए इस फ्लैट का मूल्य तकरीबन 1.27 लाख प्रति स्क्वायर फीट कहा जा रहा है। 

जाह्नवी ने कितने में खरीदा था घर: दिसंबर 2020 में जाह्नवी कपूर ने 39 करोड़ रुपये देकर मुंबई में शानदार अपार्टमेंट ले लिया था। कम आयु में इतना महंगा फ्लैट खरीद कर जाह्नवी चर्चाओं का विषय बन गई थी। वहीं अब उन्होंने ये अपार्टमेंट राजकुमार राव और पत्रलेखा को सेल कर दिया है। खबर सामने आने के बाद हर कोई अभिनेता के खूबसूरत अपार्टमेंट की झलक देखने को बेताब नजर आ रहा है।  यह भी कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और पत्रलेखा के बीच घर को लेकर हुई ये डील 31 मार्च को फाइनल हुई थी। पर रजिस्ट्री 21 जुलाई 2022 के दिन हुई थी। राजकुमार राव ने इसके लिये 2.19 करोड़ की स्टैंप ड्यूटी का भुगतान किया है। वहीं जब जाह्नवी ने ये घर लिया था, तो उन्होंने इसके लिये 78 लाख रुपये दिये थे।  राजकुमार राव के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो तो वो 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'भीड़', 'सेकेंड इनिंग', 'गन्स एंड गुलाब्स', श्रीकांत भोला की बायोपिक और 'स्वागत है' जैसी फिल्मों जल्द ही दिखाई देने वाले है। राजकुमार राव और पत्रलेखा को नये घर की बधाई।

Video: हज़ारों लोगों के बीच खिसकी मलाइका की ड्रेस, एक्ट्रेस ने पकड़ लिया सिर

सब कुछ दिखाने के बाद उर्वशी ने इस तरह ढका अपना बदन...

मुर्मू-योगी समेत चार नेताओं की तस्वीर शेयर कर बोली कंगना- 'इसे ही कहते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -