रश्मिका को साड़ी में देख घायल हुए फैंस, फोटोज हुई वायरल
रश्मिका को साड़ी में देख घायल हुए फैंस, फोटोज हुई वायरल
Share:

सुपरहिट मूवी 'पुष्पा' की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न  से हर किसी को हैरान कर रही है. वह हमेशा ही अपने नए-नए लुक की फोटोज की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं लेकिन अब उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक से इंटरनेट का तापमान और भी ज्यादा हाई कर दिया है. व्हाइट साड़ी में वह बला की खूबसूरत दिख रही है.

साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं रश्मिका: रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज साझा की हैं इसमें वह ग्लैमरस लुक में नहीं बल्कि साड़ी में दिखाई आ रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि रश्मिका ने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन रही है जिसमें वह हद से ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही है.  उनकी क्यूट सी स्माइल पर फैंस दीवाने हो चुके है. 

तारीफ करते थक नहीं रहे फैंस: कई सेलेब्स ने भी रश्मिका (Rashmika Mandanna) के देसी अवतार को बेहद ही पसंद किया जा रहा है. फोटोज को जमकर लाइक और साझा भी किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की वर्षा होने लगी है. एक फैन ने कमेंट किया, चेहरा है या चांद खिला है. दूसरे ने लिखा, गॉर्जस. किसी ने लिखा, आप क्वीन लग रही हैं. इस तरह फैंस रश्मिका की तारीफ करने में नहीं थक रहे है. रश्मिका की दीवानगी का अंदाजा ऐसे लगाया जा रहा है कि उनकी तस्वीरों को 22 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

 

'The Kashmir Files' के आगे फीकी पड़ी राधे श्याम की चमक, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई

रिलीज़ के बाद ही फैंस के दिलों पर छाया राधे श्याम का जादू, क्या पुष्पा को मात देने में हो पाएगी कामयाब

'The Kashmir Files' के आगे फीकी पड़ी राधे श्याम की चमक, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -