शाॅर्ट ड्रेस में दबंग गर्ल ने ढाया कहर
शाॅर्ट ड्रेस में दबंग गर्ल ने ढाया कहर
Share:

बाॅलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने बीते कई वर्षों में अपने फैशन और बाॅडी में जबरदस्त चेंज किया है। मूवीज में आने से पहले सोनाक्षी बहुत बब्ली हुआ करती थी। लेकिन अब वह काफी फिट हो चुकी हैं।

मूवीज में चाहे सोनाक्षी साड़ी और घाघरा चोली में नजर आईं हों लेकिन असल जिंदगी में सोनाक्षी का फैशन सेंस बहुत  बोल्ड है इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट फोटोज से भरा हुआ हैं जो इंस्टा पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। सामने आईं इन फोटोज में सोनाक्षी मल्टीकलर की प्रिंटिड शाॅर्ट ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस लग रही है। 'कलंक' अभिनेत्री ने अपने लुक को सटबल मेकअप, न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक काजल, मस्कारा,कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट कर रखा है।

हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो सोनाक्षी ने बालों को साॅफ्ट कर्ली कर ओपन किया हुआ है। इस ड्रेस के साथ सोनाक्षी ने ओरेंज हील्स पहनी हुई है। बता दें कि इन फोटोज में सोनाक्षी कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है। फैंस उनकी इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। खबरों की माने तो पर्सनल लाइफ के बारें में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बीते कुछ दिनों से निरंतर सुर्ख़ियो में बनी हुई है। पहले तो उनकी शादी को लेकर चर्चाएं तेज थी और फिर उनके कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल का सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करना। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  तो सोनाक्षी जल्द ही 'डबल एक्सएल' में दिखाई देने वाली है। इस मूवी में वह अभिनेत्री  हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास आदित्य सरपोतदार की Kakuda भी है।


नांव में बैठ नेपाल की वादियों का लुत्फ़ उठाती हुई दिखाई दी अमिताभ की नातिन

'यह संभव नहीं है', ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

VIDEO: IIFA 2022 में गधी पर चढ़कर पहुंचे दो मशहूर अभिनेता, करने लगे डबल मीनिंग बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -