Share:
'यह संभव नहीं है', ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर
'यह संभव नहीं है', ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बार फिर से चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल अब तक कई बार कई स्टार्स के नाम ड्रग्स केस में सामने आए हैं और अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का नाम सामने आया है। जी दरअसल उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। जी हाँ और उनको पुलिस हिरासत में लिया जा चुका है। बताया जा रहा है अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनपर ड्रग्स लेने का आरोप है। वहीं इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस के छापे के बाद सिद्धांत को हिरासत में लिया गया है। हालाँकि इस बारे में जब मीडिया ने शक्ति कपूर से संपर्क किया, तो दिग्गज अभिनेता ने जवाब में कहा कि, "मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं - यह संभव नहीं है"।

हालाँकि सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माने तो श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं। कहा जा रहा है ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे और वहीं पुलिस ने छापा मारा था। आप सभी को पता हो सिद्धांत कपूर दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं।

केवल यही नहीं बल्कि सिद्धांत खुद भी फिल्म लाइन में हैं। जी हाँ और अब तक आपने उन्हें कई बॉलीवुड मूवीज में देखा होगा। हालाँकि ये बात अलग है कि सिद्धांत का करियर फ्लॉप रहा है। वहीं फिल्मों के अलावा वे वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए हैं वहीं अब उनका नाम ड्रग्स केस में आ गया है जो चौकाने वाला है।

VIDEO: IIFA 2022 में गधी पर चढ़कर पहुंचे दो मशहूर अभिनेता, करने लगे डबल मीनिंग बातें

नूपुर शर्मा का पुतला देख भड़कीं स्वरा, तंज कसते हुए किया समर्थन

शूटिंग के सेट पर टूटा श्रद्धा का पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -