बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची शहनाज़ का लुक देख दीवाने हुए फैंस, कहा- 'देखो चांद नजर आया'
बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची शहनाज़ का लुक देख दीवाने हुए फैंस, कहा- 'देखो चांद नजर आया'
Share:

सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने 'बिग बॉस 13' में अपनी क्यूट और चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है। फैंस उन्हें प्यार से सना बुलाते हैं। बिग बाॅस से निकलने के उपरांत 'पंजाब की कैटरीना' अपनी बाॅडी और लुक्स पर बहुत काम किया और 'बबली गर्ल' से 'हाॅट बेब' बन चुकी है। किसी ने सोचा नहीं था कि पंजाब के आईं ये लड़की ये एक दिन सोशल मीडिया के साथ हर किसी के दिल पर राज करेगी। खैर सना आए दिन अपने 'ग्लैमरस अवतार' के साथ इंटरनेट पर चर्चाओं में बनी रहती है।

उनका ड्रेसिंग सेंस देख ये बोलना गलत नहीं होगा कि उनका स्टाइलिंग गेम बस बिंदु पर है। इसी मध्य एक बार फिर शहनाज अपने लुक्स के चलते चर्चाओं में हैं। इस बार  शहनाज ने अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों को दीवाना बना रहे है। दरअसल, शहनाज रविवार रात कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में गई हुई थी। इस बीच जैसे ही शहनाज ने एंट्री की तो उन्हें देख लोग 'देखो चांद नजर आया' गुनगुनाने लगे।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो शहनाज व्हाइट कलर के सूट में खूबसूरत भी नजर आई है।  उन्होंने व्हाइट सलवार के साथ ग्रे एंब्रॉयडरी वाला कुर्ता कैरी कर रखा था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा लिया था। उन्होंने अपने मेकअप को लाइट ही रहने दिया है। हेयरस्टाइल  के बारें में बात की जाए तो शहनाज ने बालों को ओपन रखा था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने झुमके के साथ इसे एक्सेसराइज़ किया और एक ब्लिंगी क्लच भी कैरी कर रखा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेड कार्पेट पर अप्सरा सी बनकर उतरी शहनाज ने जमकर पोज  देती हुई दिखाई दी है। फैंस उनकी इन बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे इन  फोटोज पर कमेंट भी करने लगे है। एक फैन ने लिखा-तुम इतनी सुंदर क्यूं हो।" दूसरों ने दिल के इमोजी भेजी। 

PM मोदी की अंबेडकर से तुलना करके घिरे संगीतकार इलैयाराजा, भाई ने कहा- वापस नहीं लेंगे बयान

टेटू बनवाने के बाद सामंथा को हो रहा है दुःख, फैंस को दी ये खास एडवाइस

आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर रोशन किया देश का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -