आलिया की क्यूट तस्वीरों के फैंस भी हुए मुरीद, लगातार कर रहे कमैंट्स
आलिया की क्यूट तस्वीरों के फैंस भी हुए मुरीद, लगातार कर रहे कमैंट्स
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना नया वर्ष सेलिब्रेट करने के लिए अफ्रीका में एडवेंचर ट्रिप पर गए हैं। नए वर्ष के खास अवसर पर ये रणबीर और आलिया दोनों ने यहां वाइल्डलाइफ सफारी का लुफ्त उठाते हुए भी नज़र आए। इसके साथ ही दोनों ने यहां पर क्वालिटी टाइम भी बिताया। आलिया ने अपनी इस ट्रिप की कुछ खूबसूरत फोटोज साझा की हैं और इसके साथ ही उन्होंने बॉयफ्रेंड रणबीर सिंह का नाम न लेते हुए ही उनके लिए कैप्शन भी लिखा है। इन तस्वीरों में आलिया मुस्कुराती हुई बहुत ही सुंदर लग रही हैं। 


आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से  जो फोटोज साझा की हैं उनमें उनका बिना मेकअप वाला क्यूट लुक साफ़ नज़र आ रहा है। इसी के साथ आलिया ने रणबीर सिंह की का नाम न लेते हुए कैप्शन में लिखा, "अपने बॉयफ्रेंड की फोटोग्राफी स्किल्स को आजमाते हुए"। आलिया और रणबीर दोनों एक साथ ट्रिप गए हुए थे । ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाना बेहद आसान है कि उनकी ये तस्वीरें रणबीर कपूर ने ही खिचवाई है।

इस फोटोज में आलिया मुस्कुराती हुई बहुत क्यूट लग रही हैं। इसमें उनका एक चुलबुला अंदाज नज़र आ रहा है। प्रशंसक भी उनकी तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, प्रेमी के पास प्रेमिका के लिए स्पेशल फोटोग्राफी कौशल रहती है। तो वहीं एक अन्य उपभोक्ता ने भी लिखा, "कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है"! इसी तरह से फैंस दिल वाली इमोजी के साथ कमैंट्स करने में लगे हुए है।

आलिया ने कुछ दिन पहले ही पोस्ट कर सूचना भी जारी कर दी थी कि वे नए साल पर रणबीर के साथ अफ्रिका में छुट्टियां बिता रही है। इसी के साथ उन्होंने अपनी ट्रीप की तस्वीरें भी साझा की थीं और अपने फैंस को न्यू ईयर विश भी कर चुकी है। रणबीर और आलिया क्यूट कपल गोल्स देते हैं, । इन दोनों को हमेशा ही एक साथ स्पॉट कर चुके है। अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो इस वक़्त आलिया अपनी आगामी फिल्म RRR को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।  जिसके अतिरिक्त रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

अपने बदले लुक को लेकर हर तरफ चर्चाओं में छाई अनन्या पांडे

इस इंडियन क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते है कार्तिक आर्यन

अजित कुमार की इस फिल्म की रिलीजिंग में रूकावट बना कोरोना वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -