इस इंडियन क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते है कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक्स का दौर और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। हर दूसरा एक्टर किसी ना किसी की बायोपिक करने के लिए इंटरेस्ट दिखा रहा है। इस लिस्ट में जल्द ही कुछ और कलाकारों के नाम भी जुड़ने वाले है क्योंकि वो भी इस ट्रेंड को फॉलो करने के मूड में हैं। इन एक्टर्स में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम सबसे ऊपर आ चुका है, जो इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की बायोपिक में कार्य करने के लिए इच्छुक हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने लेटेस्ट साक्षत्कार में इस बात की सूचना दी है कि अगर उन्हें भविष्य में कभी अवसर मिला तो वो विराट कोहली की बायोपिक में अवश्य काम करने वाले है। 

कार्तिक आर्यन ने अपनी मूवी धमाका  की सक्सेस के सिलसिले में एक मीडिया से बात की और बोला है कि वो खुश हैं कि दर्शकों को धमाका इतनी पसंद आई है। कार्तिक का कहना है कि, ‘मैं बेहद खुश हूं कि दर्शकों ने इसे इतना एन्जॉय किया है। मैंने धमाका के लिए जितनी मेहनत की थी, वो दर्शकों की तारीफ में सफल होती नज़र आ रही है। मूवी को अच्छे रिव्यूज मिले और लोगों ने सोशल मीडिया पर जिसकी इस समय जमकर तारीफ भी की जा रही है। यह मेरे करियर का सबसे चैलेंजिल रोल था। मैं भविष्य में भी ऐसे ही चैलेंजिंग किरदार निभाना चाहता हूं।’

कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक कहे  जाते है। सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के उपरांत हर निर्माता कार्तिक के साथ हाथ मिलाना चाहता है। कार्तिक आर्यन के पास इस समय भूल भुलैया 2, शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और निर्माता साजिद नाडियाडवाला की आने वाली मूवीज है। इन सभी फिल्मों में कार्तिक अलग-अलग किरदार निभाते दिखाई देने वाले है। कार्तिक को लेकर हमेशा  लोग यह बोलते थे कि वो एक ही तरह की मूवी करते हैं लेकिन आने वाले समय में वो ऐसे लोगों को गलत साबित करके दिखाएंगे।

अजित कुमार की इस फिल्म की रिलीजिंग में रूकावट बना कोरोना वायरस

क्या वास्तव में शाहरुख़ खान की वजह से फ्लॉप हुई थी ZERO मूवी, आनंद एल राय ने बताई सच्चाई

बड़ी खबर: शूटिंग के बीच लीक हुई शाहरुख़ खान की इस मूवी की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -