अजित कुमार की इस फिल्म की रिलीजिंग में रूकावट बना कोरोना वायरस
अजित कुमार की इस फिल्म की रिलीजिंग में रूकावट बना कोरोना वायरस
Share:

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के कारण से कई राज्यों में थिएटर बंद  कर दिए गए है. साथ ही कई स्टार भी इस संक्रमण का शिकार हो रहे हैं. कई मूवी की थिएटर रिलीज डेट पोस्टपोन की जा चुकी है और अब साउथ अभिनेताअजीत कुमार  की मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा  मूवी वालिमई की भी रिलीज डेट भी पोस्टपोन हो चुकी है. जी हां मेकर्स ने गुरुवार को एलान  किया कि कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को लेकर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया है. हालांकि अभी नई रिलीज डेट का कोई भी एलान अब तक नहीं हुआ है.

बोनी कपूर ने खुद किया इसका एलान. उन्होंने पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है, ‘दर्शकों और फैंस का हमेशा सपोर्ट और प्यार मिला है. हमने बहुत मेहनत से इस ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है.’ बोनी कपूर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि हम फैंस को थिएटर्स में एंजॉय करते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन उनकी सुरक्षा भी हमारे लिए आवश्यक है. कोविड के बढ़ते केस और सुरक्षा का ध्यान रखते हुए मूवी की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया जाने वाला है. वैक्सीनेशन करवाएं और मास्क पहने. जल्द आपको थिएटर्स में मिलते हैं.

इस पोस्ट को साझा करते हुए बोनी ने लिखा, ‘हम अपने भारत और वर्ल्डवाइड डिस्ट्रिब्यूटर्स को धन्यवाद बोलना चाहेंगे, ऐसे समय में हमारे साथ रहने के लिए.’ ख़बरों की माने तो इस मूवी को एच विनोत द्वारा डायरेक्ट किया गया है और उन्होंने ही इसकी कहानी लिखी है. वहीं जी स्टूडियो और बोनी कपूर ने इसे प्रोड्यूस भी कर चुके है. मूवी में अजीत के साथ हुमा कुरैशी और कार्तिकेय गुम्माकोंडा लीड रोल में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

महेश बाबू, दुल्क्वेर सलमान और सई मांजरेकर ने किया रोमांटिक ट्रैक का अनावरण, यहां देखें

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज़ ने की इतनी कमाई

कोरोना की चपेट में आई मिमी चक्रवर्ती, कहा- "होम आइसोलेशन में हूं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -