ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा को देख फिसला फैंस का दिल
ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा को देख फिसला फैंस का दिल
Share:

प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन स्टेटमेंट से कभी भी फैंस को उदास नहीं होने देती है। रेड कार्पेट हो, इवेंट हो या कोई फोटोशूट... अभिनेत्री हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो ही जाती है। हाल ही में पीसी ने लग्जरी ज्वैलरी ब्रांड बुलगारी के लिए फोटोशूट भी करवा चुकी है, इसकी फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर दी है। इस तस्वीरों में पूर्व मिस वर्ल्ड की खूबसूरती देख फैंस से रहा नहीं गया और सोशल मीडिया पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर फैंस के तारीफों भरे मैसेज भी मिलने लगे है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक ड्रेस के साथ मैसी बन किए बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस लग रही हैं। नेक पर बुलगारी का खूबसूरत नेकलेस उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए है। वहीं हाथों में अभिनेत्री ब्रांड की रिंग्स भी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।

बता दें कि प्रियंका के लुक्स से फैंस को दीवाना बनाते हुए पीसी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक खूबसूरत पोज भी देती हुई दिखाई दे रही है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो इन दिनों प्रियंका में रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। शो में गेम ऑफ थ्रोन्स फेम रिचर्ड मैडेन भी हैं। जिसके साथ अभिनेत्री  फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा में भी दिखाई देने वाली है।

'Ms Marvel' के डायरेक्टर और राइटर का बड़ा बयान, कहा- "शाहरुख खान फिल्म में आना चाहते हैं..."

सिल्वर मोनोकिनी में काइली जेनर ने पानी में भी लगा दी आग, फैंस का छूटा पसीना

53 वर्ष की उम्र में भी फिट है ये मॉडल, जवान लड़के करना चाहते है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -