53 वर्ष की उम्र में भी फिट है ये मॉडल, जवान लड़के करना चाहते है डेट
53 वर्ष की उम्र में भी फिट है ये मॉडल, जवान लड़के करना चाहते है डेट
Share:

अर्नाल्ड श्वाजनेगर, रॉनी कोलमैन, फिल हीथ जैसे कई पुरुष बॉडी बिल्डर्स का नाम आप सभी ने पहले भी सुन  लिया होगा। उन्हें देखकर विश्व में कई लोग मोटिवेट हुए और उन्होंने भी बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में अपना नाम कमा चुकी है। कुछ महिला-पुरुष अपने आपको फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करते हैं तो कुछ लोग प्रोफेशनल बॉडीबिल्डर बनने का काम कर रही है । एक महिला ऐसी हैं, जिनकी उम्र 53 वर्ष है और उनको देखकर कोई भी उनकी आयु नहीं बता सकता। इस आयु में उनके 6 पैक एब्स हैं और वे प्रोफेशनल बॉडीबिल्डर भी हैं। वे दावा करती हैं कि उनसे आधी उम्र के लोग उन्हें डेट पर जाने के लिए पूछते हैं। ये महिला कौन हैं? क्या करती हैं? कैसे उन्होंने एब्स मेंटेन किए हुए हैं? इस बारे में भी जान लीजिए।

कौन हैं 6 पैक एब्स वाली ये महिला: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 6 पैक एब्स वाली ये महिला का नाम एंड्रिया सनशाइन (Andrea Sunshine) है जो लंदन में अपना जीवन बिता रही है। वे ब्राजीलियाई और डच मॉडल और प्रोफेशनल बॉडीबिल्डर हैं। वे सुपरफिट दादी नाम से काफी फेमस हैं। एंड्रिया के अनुसार, पुरुषों को अच्छी फिटनेस वाली महिलाओं पर क्रश हो जाता है। मेरी फिटनेस बहुत अच्छी है इसलिए कई कम उम्र के पुरुष मुझे बाहर डेट पर ले जाने का पूछते हैं। इन पुरुषों में 25 से लेकर 35 वर्ष की आयु के लोग भी शामिल होते हैं। हालांकि एंड्रिया का बोलना है कि वे पुरुषों का अंटेंशन पाने के लिए ऐसा नहीं करतीं बल्कि उन्हें फिट रहने का शौक है।

8 घंटे करती हैं वर्कआउट: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि एंड्रिया रोजाना 3 घंटे वर्कआउट करती हैं लेकिन कई बार वे 8 घंटे भी वर्कआउट भी करती है। उनकी इस कड़ी मेहनत की वजह से ही उन्हें इतनी अच्छी बॉडी मिली है। वे वेट ट्रेनिंग से पहले 1 घंटे कार्डियो करती हैं, जिसके उपरांत ही भारी वजन उठाती हैं। वे जिम में सिर्फ अपने वर्कआउट पर फोकस बनाए हुए है। उन्होंने कई बॉडीबिल्डिंग कॉम्पिटिशन में भी भाग लिया है, जिसमें उनसे आधी उम्र की लड़कियां शामिल थीं। एंड्रिया का इस बारें में बोलना है कि मैं इस उम्र में भी काफी अच्छे शेप में हूं, इस बात का मुझे फक्र है। मैं घर के काम के साथ भी कुछ करना चाहती थी इसलिए मैंने फिटनेस में नाम कमाया।  

लेती हैं ऐसी डाइट: एंड्रिया के अनुसार मैं हमेशा अपनी डाइट को हेल्दी रखती हूं। डाइट में रोजाना ब्रोकली और हरी सब्जियां अधिक खाती हूं। जिसके साथ साथ प्रोटीन वाले फूड्स भी मेरी डाइट में शामिल होते हैं। कभी-कभी मैं 3500 कैलोरी भी लेना पसंद करती हूँ। खुद को हेल्दी और ट्रिम रखने के लिए मैं मीठी सब्जियों से दूर रहती हूं। खाना पकाने में नमक और तेल का उपयोग नहीं करती।

आने वाले साल रिलीज होने को तैयार है ये टॉप फ़िल्में

इस साल सिने प्रेमियों का बढ़ेगा मजा, रिलीज होगी ये दो बड़ी फ़िल्में

पॉटी खाने वाले बयान पर ट्रोल हुई किम, ट्रोलर्स ने कहा- "ये तो दिमागी मरीज है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -