सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के हमशक्ल देख उड़े फैंस के होश
सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के हमशक्ल देख उड़े फैंस के होश
Share:

इंटरनेट पर आए दिन लोग वायरल होने लग जाते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के हमशक्ल की वीडियो तेजी से वायरल होने लगी है। 'पठान' फिल्म के बेशर्म रंग सॉन्ग पर वीडियो बनाकर वायरल होने वाले व्यक्ति का नाम इब्राहिम कादरी बताया जा रहा है। 
शाहरुख खान एक बार फिर 'पठान'के माध्यम से वर्ष बी के उपरांत बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। इस मूवी के दो गाने अब तक रिलीज हो गए है। इसी दौरान इंटरनेट पर इन दिनों शाहरुख खान की तरह दिखने वाले शख्स का वीडियो जमकर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में इब्राहिम बिल्कुल शाहरुख की तरह लग रहे हैं। उन्होंने शाहरुख के लुक को बेहद बारीकी का साथ कॉपी भी कर चुके है।

एकबार में देखने पर इब्राहिम को पहचानना बहुत कठिन लगता है। इब्राहिम ने किंग खान के अंदाज को बिल्कुल उन्ही की तरह कॉपी किया है। लोग यह देख कर हैरान हैं कि आखिर कोई शाहरुख की हूबहू कॉपी कैसे लग रहे है।

 

इब्राहिम कादरी के इस वीडियो को देखकर लोग पहचान नहीं पा रहे हैं कि कोई इतना सेम कैसे होने वाले है। खबरों का कहना है कि इब्राहम इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियोज बनाते है। सोशल मीडिया पर वे खुद को एंटरटेनर भी बोलते है। इंटरनेट पर इनकी काफी लंबी फैन फॉलोइंग है। वहीं 'बेशर्म रंग' सॉन्ग पर छिड़े विवादों के मध्य इब्राहिम कादरी इस गाने पर वीडियो बनाकर इंटरनेट पर छा चुके है। 

'बॉलीवुड ने मुझे मोटी-मनहूस कहा...', इस मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द

एक्सीडेंट के बाद कुछ इस हालत में नजर आए रोहित शेट्टी, सामने आया VIDEO

मौनी रॉय ने पहन डाली ऐसी अतरंगी ड्रेस, देखकर लोगों ने बता डाला 'उर्फी जावेद की बहन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -