'बॉलीवुड ने मुझे मोटी-मनहूस कहा...', इस मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द
'बॉलीवुड ने मुझे मोटी-मनहूस कहा...', इस मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द
Share:

मनोरंजन जगत की अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है। अपने फिल्मी करियर में शिल्पा ने गोविंदा और श्रीदेवी से लेकर अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन साझा की। इंडस्ट्री के दिग्गजों संग काम करने के बाद भी शिल्पा शिरोडकर को कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। अपने नए इंटरव्यू में शिल्पा ने इंडस्ट्री को लेकर बड़े खुलासे किए हैं।

अपने इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि इंडस्ट्री के लोग उन्हें मोटा कहकर बुलाते थे। शिल्पा शिरोडकर ने बताया कि शाहरुख खान संग छैयां-छैयां गाना पहले उन्हें ऑफर किया गया था। मगर उनके बढ़े वजन के कारण उन्हें इस गाने में नहीं लिया गया। इस बारे में चर्चा करते हुए शिल्पा ने कहा- छैयां-छैयां जैसे गाने को कौन नहीं करना चाहेगा? फराह खान गाने को लेकर मेरे पास आई थीं। उन्होंने बोला था कि वो मुझे इसके लिए कंसीडर कर रही हैं। मगर फिर उन्हें लगा कि मैं मोटी हूं, इसलिए उन्होंने मलाइका को गाने में ले लिया। इसके साथ ही शिल्पा ने कहा- मुझे ये याद नहीं कि मेरे वजन या फिर मैं जैसी नजर आती थी उससे मेरी सफलता पर कुछ प्रभाव पड़ा है। 90 के दशक में इन चीजों की कोई अहमियत नहीं थी। हमने एक समय पर कई प्रोजेक्ट्स में काम किया। कई अलग शिफ्ट्स में काम करते थे। 

अपने दिल का दर्द बयां करते हुए शिल्पा ने कहा कि यदि उन्हें 2023 में बॉलीवुड डेब्यू करना होता, तो उन्हें नहीं लगता कि आज के वक़्त में उन्हें काम मिलता। शिल्पा ने कहा- जरा सेचिए 90s में उन्होंने मुझे मोटी कहा गया, तो ऊपर वाला ही जाने वो लोग मुझे अब क्या ही कहेंगे? शिल्पा ने मिथुन चक्रवर्ती की प्रशंसा करते हुए कहा- मेरे इंडस्ट्री में काम करने का बड़ा कारण मिथुन चक्रवर्ती थे। जब मेरे हाथ से 'सौतन की बेटी' और बोनी कपूर की फिल्म 'जंगल' निकली तो इंडस्ट्री ने मुझे 'मनहूस' कहकर बाहर कर दिया था। मगर दादा (मिथुन चक्रवर्ती) ने मुझे 'भ्रष्टाचार' में रोल दिलवाया तथा इस प्रकार इंडस्ट्री में मेरे सफर की शुरुआत हुई। शिल्पा की अनिल कपूर ने भी बहुत सहायता की। 

पहली बार दिखा उर्फी जावेद का ऐसा अंदाज, देखते ही फटी रह गई लोगों की आँखे

आखिरकार दादा जावेद अख्तर से हो गई उर्फी जावेद की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

TV छोड़ने वाले है 'तिवारीजी', करेंगे नई पारी की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -