'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज़' के बीच लोगों ने निकाला अक्षय कुमार का अनोखा कनेक्शन
'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज़' के बीच लोगों ने निकाला अक्षय कुमार का अनोखा कनेक्शन
Share:

एक्टर अक्षय कुमार आज बॉलिवुड के सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं। या ये बोल सकते हैं, वे सबसे बिजी बॉलिवुड स्टार हैं। उनकी एक फिल्म रिलीज होती नहीं है कि अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी जाती है। कई बार तो अक्षय एक साथ दो-दो फिल्मों की शूटिंग भी करते हैं। यही वजह है कि अक्षय आज एकमात्र ऐसे ऐक्टर हैं जिनकी एक साल में 3-4 फिल्में रिलीज होती हैं।

अक्षय की फिल्म 'हाउसफुल 4' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई और अब वह अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' की रिलीज के इंतजार में हैं। इसी वर्ष दिसंबर में रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर जितना एक्साइटेड अक्षय हैं, उनसे कहीं ज्यादा फैन्स एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। तभी तो फिल्म का ट्रेलर देखते-देखते उन्होंने एक ऐसी चीज ढूंढ ली जिसका सीधा कनेक्शन 'हाउसफुल 4' से है। आप भी इस कनेक्शन के बारे में जानेंगे तो खुदको हँसने से नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल बात यह की सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया जा रहा है, जिसमें अक्षय ने 'गुड न्यूज' में वही हुडी पहनी हुई है, जो उन्होंने 'हाउसफुल 4' में पहनी थी। यानी दोनों ही फिल्मों में उन्होंने एक ही हुडी पहनी है। अब अक्षय जितना बिजी रहते हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि उन्होंने 'गुड न्यूज' और 'हाउसफुल 4' के कुछ सीन्स की शूटिंग एक ही दिन में की होगी। तभी ऐसा हो गया हैं। अक्षय की आने वाली अन्य फिल्मों की बात करें, तो फिलहाल उनके खाते में 'बच्चन पांडे', 'लक्ष्मी बम', 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम' और पृथ्वीराज चौहान की बायॉपिक है। इनमें से 'बेल बॉटम' को छोड़कर बाकी सभी फिल्में 2020 में रिलीज होने वाली हैं।

Commando 3 Review: विद्युत के एक्शन ने बचाई फिल्म की लाज, मिले इतने स्टार

सावधान ! दिल्ली साइबर सेल की चेतावनी, किसी अनजान शख्स के कहने पर डाउनलोड ना करें कोई एप, वरना....

बैकलेस ब्लाउज में गजब नजर आईं कृति सेनन, इंटरनेट पर छाया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -