ग्लैमरस हुई 'उतरन' की इच्छा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस
ग्लैमरस हुई 'उतरन' की इच्छा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'उतरन' (Uttaran) में इच्छा की भूमिका अदा करने वाली मशहूर अदाकारा टीना दत्ता (Tina Datta) बहुत ग्लैमरस हो गई हैं। सीरियल में इच्छा सलवार सूट में दिखाई देती थीं तो वहीं रियल लाइफ में टीना दत्ता एक से बढ़कर एक वेस्टर्न ऑउटफिट पहनकर ऐसे-ऐसे लुक्स देती हैं कि प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। वहीं अब टीना दत्ता ने ब्लैक कोट पहनकर ऐसी फोटो साझा कर दी वो सुर्खियां बटोर रही है।

नई फोटो में टीना दत्ता ब्लैक कलर का कोट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही ब्लैक कलर के बूट्स भी पहने हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना गले में सिल्वर कलर की मोटी चेन पहने हुई हैं तथा बालों को खुला किया है। वही अपने इस लुक को बोल्ड बनाने के लिए टीना ने एक ओर से कोट को कंधे से नीचे खिसकाया हुआ है। विशेष बात है कि इस फोटो में टीना कैमरे की तरफ नहीं बल्कि दूसरी तरफ देखती दिखाई दे रही हैं। 

वही इस बोल्ड फोटो को टीना दत्ता ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। फोटो साझा कर टीना दत्ता ने कैप्शन में लिखा- 'आप वही देखते हैं जो आप देखना चुनते हैं! विकल्प भी अपने ही रखिए और लेंस भी अपना ही रखें।' इससे पहले टीना दत्ता का रेड स्कर्ट एवं क्रॉप टॉप में फोटोशूट बहुत सुर्ख़ियों में रहा। इस फोटोशूट में टीना सुर्ख रेड कलर की स्कर्ट तथा उसके साथ कामदार क्रॉप टॉप पहने हुई थीं। टीना दत्ता ने इस फोटोशूट को और भी अधिक विशेष बनाने के लिए पीछे का बैकग्राउंड ब्लैक एंड व्हाइट रखा जिससे उनके ऑउटफिट अधिक निखर कर कैमरे पर नजर आए। टीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक कीं फैमिली वेकेशन की तस्वीरें, मस्ती करती आई नजर

अपनी फिटनेस से इस मशहूर हसीना ने फैंस को किया हैरान, जिम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें

राखी सावंत के 'LOVE' ने गिफ्ट की 'BMW कार', वीडियो शेयर कर खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -