सिनेमाघरों के बाद अब Netflix पर देखने को मिलेगी यह फिल्म
सिनेमाघरों के बाद अब Netflix पर देखने को मिलेगी यह फिल्म
Share:

दूत फिल्म जगत के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं हाल ही में 'Ala Vaikunthapurramu' को नेटफ्लिक्स या अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम नहीं किया जाना चाहिए था. हालांकि, यह वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, सभी को आश्चर्यचकित कर रहा है. अल्लू अर्जुन फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने कहा, "आपको यह फिल्म प्राइम या नेटफ्लिक्स पर नहीं मिलेगी". यह चेतावनी खुशी से टूटी हुई चेतावनी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमेरिका में ट्रिविक्रम फिल्म का वितरण करने वाली वितरण कंपनी, ब्लूस्काइनेमास ने विकास पर टिप्पणी करते हुए कहा, "हमें बताया गया है कि फिल्म केवल Sunnxt को बेची गई थी और फिल्म रिलीज के समय, Sunnxt भारत से बाहर नहीं थी. कहा कि यह फिल्म अमेजन या नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध नहीं होगी. ऐसा हुआ कि सननेक्स ने एक महीने पहले अमेरिका में अपनी सेवा शुरू की. नेटफ्लिक्स हमारे लिए एक आश्चर्य की बात है. "

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि  दर्शकों के लिए, वे अभिन्न हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग उल्लासपूर्वक कह ​​रहे हैं कि उन्होंने एक बार फिर ब्लॉकबस्टर देखी है. गैर-बाहुबली उद्योग हिट के नेटफ्लिक्स के सिनॉप्सिस कहते हैं, "अपने पिता से बढ़ती आलोचना के बाद, एक युवा व्यक्ति को एक करोड़पति के बेटे के साथ जन्म के समय सीखे जाने पर उसकी दुनिया हिल गई."

रजनीकांत के टेलीविज़न शो की तारीख हुई तय!

रेट्रो लुक में खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

ऐना शाह ने फैंस से साझा किया अपना नया लुक, यहाँ देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -