रेट्रो लुक में खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस
रेट्रो लुक में खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा रिताभरी चक्रवर्ती अपनी एक्टिंग को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. न सिर्फ फिल्म बल्कि रिताभरी टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. रिताभरी ने फिल्मों और फोटोज के जरिये अपने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है. रिताभरी सोशल मीडिया पर फोटो  शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर अभिनेत्री अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न अभिनेत्री हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से केरी करती हैं. सोशल मीडिया पर रिताभरी के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. एक बार फिर रिताभरी ने अपना नया लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं जिसमे वो बहुत प्यारी लग रही है.

अगर बात करें रिताभरी के इस फोटो कि तो इस फोटो में वो 80s के लुक में नज़र आ रही है. इस फोटो में रिताभरी ने ब्लैक टॉप और रेड एंड ब्लू डेनिम जैकेट पहना है जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ हैं जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और स्टाइलिश बना रहा है. लॉन्ग इयररिंग्स और वाइट ग्लासेज उनके लुक को और भी हसीन बना रहा हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 28000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. रिताभरी ने इस फोटो में न्यूड मेकअप और डार्क रेड लिपस्टिक कैरी किया हुआ हैं और खुले कर्ली बाल में रिताभरी बहुत हॉट लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद किया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फोटो के कैप्शन में रिताभरी ने लिखा है- '#80smood' रिताभरी का जन्म 26  जून 1992 को कोलकाता में हुआ था. रिताभरी बंगाली ही नहीं बल्कि मलयालम और हिंदी फिल्मो में भी एक्टिव हैं. अगर बात की जाये रिताभरी के वर्क फ्रंट की तो वे इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ ऐना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रिताभरी ने फिल्म 'शेष टेके शुरू' में फरज़ाना का रोल निभाया था. इस फिल्म के लिए रिताभरी को काफी सरहाना मिली थी.

इस देश के सरकारी सैन्‍य बलों को पीछे हटाने के लिए तुर्की ने बनाया प्लान

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -