रजनीकांत के टेलीविज़न शो की तारीख हुई तय!
रजनीकांत के टेलीविज़न शो की तारीख हुई तय!
Share:

टॉलीवूड और साउथ के जाने माने मोस्ट पॉपुलर कलाकार रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और टीवी शो के लिए चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  सुपरस्टार रजनीकांत जो आखिरी बार एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित दरबार में दिखाई दिए थे, वह फिल्म अन्नाट्टे में अभिनय कर रहे हैं जो शिव द्वारा निर्देशित और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. फिल्म को भाई के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन के रूप में कहा जाता है - बहन इसके मूल के रूप में.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां तक ​​कि जब अभिनेता अन्नत की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्होंने डिस्कवरी चैनल इंडिया के लिए इंटरनेशनल शो इनटू द वाइल्ड इन बेयर ग्रिल्स के लिए ब्रेक लिया और शूटिंग जनवरी के अंत में बांदीपुर वन्यजीव अभयारण्य में हुई. अब, इस शो के टीवी प्रीमियर की तारीख की घोषणा की गई है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें इन द वाइल्ड इन बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत का प्रीमियर 23 मार्च को रात 8 बजे होगा, और डिस्कवरी चैनल ने ट्वीट के साथ इसकी घोषणा की, "गियर टू इंडिया इन द वुड्स ऑफ सर्वाइवल एक्सपर्ट @BearGrylls और एक सुपरस्टार @Rajinikanth के साथ एक्शन में पैक एडवेंचर. प्रीमियर 23 मार्च को सुबह 8 बजे, केवल डिस्कवरी # Thalaivaondiscovery पर ".

रेट्रो लुक में खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

ऐना शाह ने फैंस से साझा किया अपना नया लुक, यहाँ देखे फोटो

इस स्टाइलिश लुक में नजर आई बंगाली अभिनेत्री सुभाश्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -