भूमि के इस अंदाज के दीवाने हुए फैंस
भूमि के इस अंदाज के दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भूमि पेडणेकर लाखों दिलों पर राज़ करती हुई  नजर आ रही है। एक्टिंग के साथ अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। पहली मूवी से लेकर अब तक उन्होंने अपने लुक्स में बहुत एक्सपेरिमेंट किए हैं, जो लोगों को पसंद भी आए है। सोशल मीडिया पर हमेशा अपने बोल्ड लुक्स को साझा करती रहती हैं। इस बार भी भूमि ने लेटेस्ट लुक्स की फोटोज साझा की हैं। जिसे देख उनके फैंस ने अपने दिल थाम चुके है।

एक्टर-एक्ट्रेस को  शूटिंग के लिए प्रोफेशनल मेकअप करना ही पड़ता है। जिसके लिए प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट होते हैं, जो एक्टर्स की खूबसूरती में 4 चांद लगा देते हैं। लेकिन भूमि ने अपने टैलेंट का भरपूर लाभ उठाते हुए इस शूट में अपनी स्किल्स को सबके सामने रखा। भूमि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज भी साझा की हैं, जिसमें उन्होंने अपना मेकअप खुद किया है।

भूमि ने इन तस्वीरों में आइस ब्लू कलर की स्पार्कलिंग ड्रेस पहन रखी है। अभिनेत्री की इस इंडियन ड्रेस को मॉर्डन लुक दिया है। टाइट फिटिंग फिगर अभिनेत्री अपने बॉडी शेप को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई। इस ड्रेस में वह खूबसूरती की मूरत दिख रही है। भूमि ने ब्राउन कलर की ग्लौसी लिपस्टिक लगाई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। आंखों पर विंग्ड आईलाइनर लगाया है। आंखों के मेकअप को कंप्लीट लुक देने के लिए भूमि में काजल का भी उपयोग किया है। चेहरे के फीचर्स को उभारने के लिए ब्रॉंजर और हाइलाइटर का यूज किया है। ज्वेलरी के तौर पर हाथों में ब्रेसलेट और कानों में इयररिंग्स पहन रखे है।

सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, चुनी अनोखी थीम

आखिर क्यों अदनान सामी ने छोड़ दिया पाकिस्तान?, बोले- 'जल्द सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा'

तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, जानिए वायरल फोटो का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -