एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर कर HAILEY BIEBER ने जीता फैंस का दिल
एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर कर HAILEY BIEBER ने जीता फैंस का दिल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस हैली बीबर को बोल्ड लुक के लिए पहचाना जाता है. इंटरनेट पर अक्सर हैली  बीबर का बोल्ड लुक वायरल होता रहता हैं. वहीं इंटरनेट पर इन दिनों हैली  का सेक्सी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इंटरनेट पर हैली  बीबर के इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस वायरल फोटो में हैली  बीबर ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं . उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

हैली  बीबर ने इस खूबसूरत ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ हैं. लाइट मेकअप में हैली बीबर गजब की बला नजर आ रही हैं. हैली  के इस बोल्ड लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं. अभिनेत्री की ये हॉट फोटो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. हैली  बीबर ना केवल मॉडल है बल्कि वह एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर भी आती हैं. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में दो इमोजी ऐड किए है .
 
बता दें की हैली बीबर ने हाल ही में जस्टिन से दूसरी बार शादी की हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस जमकर उनकी तारीफें लार रहे है , और कमैंट्स करके खूब प्यार लूटा रहे है।  

 

गोल्डन शाइनिंग वाली ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही किम

अपने नए पेट के साथ काइली जेनर ने मनाया क्रिसमस

क्रिसमस पर रोमांटिक हुए निक और प्रियंका, वायरल हो गई तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -