ब्लैक ड्रेस में रानी चटर्जी की मुस्कान के दीवाने हुए फैंस
ब्लैक ड्रेस में रानी चटर्जी की मुस्कान के दीवाने हुए फैंस
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्रीज की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रही है. इतना ही अपनी खूबसूरती से उन्होंने अपने फैंस का दिल भी जीता है. वहीं एक बार फिर से रानी चटर्जी चर्चाओं में आ चुकी है. तो चलिए जानते है इस बार रानी चटर्जी के चर्चाओं में होने की वजह क्या है... 

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर से पहले कुछ फोटोज साझा की है. इन फोटोज में वो ब्लैक कलर के ड्रेस में दिखाई दें रही हैं. उनकी खूबसूरत मुस्कुराहट सभी को उनकी ओर आकर्षित होने पर मजबूर करने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोजपुरी एक्ट्रेस रानी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि नए वर्ष की प्रतीक्षा. वो फिलहाल पटना में हैं और वहीं नए साल को सेलिब्रेट भी कर चुकी है.
 
ख़बरों की माने तो रानी चटर्जी बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध एक्ट्रेसेस में कही जाती है. वो सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के लिए कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती है. हम बता दें कि  रानी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं उनकी सोशल मीडिया पर आजकल उनके फिटनेस को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई है. रानी ने अपना बहुत वजन कम कर चुकी है. रानी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'भाभी मां' की शूटिंग पूरी कर ली है. उनकी इस मूवी का एल पोस्टर भी रिलीज हुआ था जिसमें वो बहुत दमदार रोल में दिखाई देने वाली है.

भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, 2 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

100 मिलियन से भी अधिक हिट के पार पहुंचे पवन सिंह के गाने

खूबसूरती में हर किसी को मात दे रही रानी चटर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -