भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत को लेकर बड़ा खुलासा,  2 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, 2 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
Share:

मुंबई में भोजपुरी अभिनेत्री के आत्महत्या के केस में एक बड़ी कामयाबी मुंबई की अंबोली पुलिस के हाथ लग चुकी है. इस आत्महत्या के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. इन दोनों आरोपियों का भोजपुरी अभिनेत्री को ब्लैकमेल करके सुसाइड के लिए उकसाने का इल्जाम लगाया जा चुका है. पुलिस को इन दोनों की कई दिन से तलाश जारी थी. को इस केस में इन्हें पकड़ कर इनसे पूछताछ अब भी की जा रही है. ये दोनों भी उन लोगों में से शामिल हैं जो उस भोजपुरी एक्ट्रेस को ब्लैकमेल कर रहे थे.

सूरज परदेसी और प्रवीण वालिम्बे नाम के इन दो अपराधियों ने एक भोजपुरी एक्ट्रेस को NCB अफसर बता कर ब्लैकमेल कर रहे थे और उससे निरंतर पैसे वसूल रहे थे जिससे तंग आ कर उस अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने उसके फ्लैट से उसकी बॉडी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर इस केस की छानबीन में जुट  गई थी. छानबीन के दौरान पुलिस को ब्लैकमेलिंग का एंगल दिखा और उन्होंने इन दो अपराधियों को हिरासत में लिया जा चुका है.

फेक एनसीबी अफसर बन कर ऐंठ लिए थे 20 लाख रुपए: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों आरोपियों ने 28 वर्ष की एक भोजपुरी अभिनेत्री को बीच दिनों फेक NCB अफसर बनकर एक पार्टी के बीच हिरासत में ले लिया है. जिसके उपरांत से ये दोनों उस लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे. आरोपियों ने उस अभिनेत्री से तकरीबन 40 लाख रुपए की मांग की थी और बहुत प्रेशर और डीलिंग के उपरांत  केस 20 लाख में निपट गया था. भोजपुरी अभिनेत्री जब पार्टी कर रही थी तब हुक्का पार्लर में असीम काजी और एक और युवक मौजूद था. इन तीनों को इन दोनों ने उसी दौरान पकड़ा था. वहां पहुंच इन दोनों आरोपियों अपने आप को नॉरकोटिक्स डिपार्टमेंट का अधिकारी बताया था.

क्या कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पोस्टपोन हो जाएगी RRR की रिलीज़ डेट, जानिए क्या है सच?

विवादों के बाद भी सामंथा के इस गाने को मिले मिलियन व्यूज

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने की तेलुगु सिनेमा की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -