खूबसूरती में हर किसी को मात दे रही रानी चटर्जी
खूबसूरती में हर किसी को मात दे रही रानी चटर्जी
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्रीज की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हमेशा ही अपनी एक्टिंग, मूवी और फोटोज को लेकर के सुर्ख़ियों में बनी रहती है, उन्होंने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीता है. इतना ही नही रानी चटर्जी एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बन चुकी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है, तो चलिए जानते है... 

जी हां रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. वह अपनी ग्लैमरस तस्वीर साझा करती रहती हैं. अब रानी ने अपनी नई तस्वीरें साझा कर महिलाओं के लिए एक मैसेज भी जारी कर दिया है. रानी ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, कॉन्फिडेंट महिलाएं रोती नहीं हैं, वह शांत रहती हैं और मूव ऑन कर जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिनों पहले रानी तब चर्चाओं में आईं जब उन्होंने अपने लिए नई गाड़ी खरीद ली. रानी ने मर्सिडीज गाड़ी खरीदी है.
 
ख़बरों की माने तो रानी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही मूवी मेरा पति मेरा देवता है में दिखाई देने वाली है. जिसके अतिरिक्त वह नई वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. हालांकि इसमें रानी का रोल क्या है उसकी सूचना अब तक सामने नहीं आई है.

 पिंक ड्रेस में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, फोटोज देख फैंस भी हुए दीवाने

मोनालिसा के पति विक्रांत ने उड़ाया एक्ट्रेस की खूबसूरती का मजाक, बोले- 'फिल्टर हटा कर...'

मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -