दोबारा शादी करने पर ट्रोल हुईं काम्या, दोस्त ने जवाब में कहा- 'ऐसे बकवास सवाल...'
दोबारा शादी करने पर ट्रोल हुईं काम्या, दोस्त ने जवाब में कहा- 'ऐसे बकवास सवाल...'
Share:

टीवी से लेकर पंजाब तक में अपना जादू चलाने वाली कविता कौशिक ने हाल ही में अपनी दोस्त का सपोर्ट किया है. जी दरअसल सुपरहिट सीरियल 'शक्ति: अस्तित्‍व के एहसास की' में प्रीतो के किरदार में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ आज शादी करने जा रही हैं. वहीं उनकी शादी से पहले उनकी मेहँदी और हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें सामने आ गईं हैं. वहीं अब काम्‍या को उनकी इस शादी के लिए जमकर बधाई मिल रही है लेकिन कई लोग ऐसे हैं जिन्हे उनकी शादी पसंद नहीं आई है और उन्होंने उन्हें ट्रोल कर दिया है. जी हाँ, काम्‍या पंजाबी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपनी शादी के फंक्‍शनों के फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं और बीते रविवार को उन्‍होंने अपनी हल्‍दी की तस्‍वीरें शेयर की.

उनकी तस्‍वीरों को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, 'तुम्‍हारे पहले से ही दो बच्‍चे हैं तो तुम ये क्‍यों कर रही हो. मेरा मतलब फिर से शादी?' इस कमेंट को पढ़कर कविता कौशिक गुस्सा हो गई और उन्होंने जवाब में लिखा, 'क्‍योंकि जब आप शादी करते हो तो आपको एक साथी, दोस्‍त, बेस्‍ट फ्रेंड, सोलमेट, पार्टनर मिलता है, जिंदगी भर के लिए. बच्‍चे पैदा करने से भी आगे जिंदगी होती है. जो लोग अपनी जिंदगी बना रहे हों और खुशियां खोज रहे हों, उनमें कमियां निकालनी बंद करो. दूसरों के लिए खुश होना सीखो, बजाए कि जब उनकी जिंदगी में खुशियों का मौका आए तो ऐसे बकवास सवाल पूछो. और हां, उनकी शादी के ज्‍यादातर सेलीब्रेशन्‍स उनके बच्‍चों ने ही प्‍लान किए हैं.'

आपको पता ही होगा कि बीते रविवार को काम्‍या की मेंहदी का फंक्‍शन मुंबई में हुआ और मेहंदी फंक्‍शन में काम्‍या और कविता फिल्‍म 'करण अर्जुन' के गाने 'मुझको राणा जी माफ करना' पर जबरदस्‍त डांस करते हुए नजर आ चुकीं हैं.

अमृतसर से बरामद हुई 197 किलो हेरोइन, पंजाबी अभिनेता मनतेज सिंह हुए गिरफ्तार

आज दूसरी बार शादी करेंगी काम्या पंजाबी, सामने आई मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

16 साल की उम्र में मॉडलिंग करने लगीं थीं हिमांशी खुराना, देखिए बोल्ड फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -