मेरी कोख से जन्म लेगा सुशांत कहने पर ट्रोल हुईं राखी, लोगों ने कहा- 'उसको तो छोड़ देती'
मेरी कोख से जन्म लेगा सुशांत कहने पर ट्रोल हुईं राखी, लोगों ने कहा- 'उसको तो छोड़ देती'
Share:

अपने विवादित बयानों से लोगों का ध्यान खींचने वाली राखी सावंत ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा है कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. आपको पता हो कि बीते 14 जून (2020) को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी है और इस खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

अब तक लोग इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन इसी बीच राखी के वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल राखी सावंत ने एक वीडियो जारी करके कहा है कि सुशांत उनके सपने में आए थे. उन्होंने कहा, 'मैं रात को सो रही थी कि और अचानक जोर का झटका लगा. मैंने पूछा कौन है तो आवाज आई मैं सुशांत. सुशांत ने मुझसे कहा कि मेरे फैन्स से कहना कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मैंने कहा कैसे तो उन्होंने कहा कि राखी तुम शादी करोगी और फिर मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा'. ऐसे में उनके वीडियो के सामने आने के बाद लोग भड़क गए हैं.

जी हाँ, राखी के इस वीडियो को देखकर फैन्स ने उन्हें खूब सुनाया और उन्हें ये वीडियो डिलीट करने को कहा. आप सभी जानते ही होंगे अब तक सुशांत के आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है. इसके अलावा सुशांत की आत्महत्या को लेकर लगातार बड़ी बड़ी खबरें आ रहीं हैं. वैसे राखी के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- 'कौन सा नशा करते हो तुम' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'दीपक का बच्चा होगा' इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा है- 'सुशांत को तो छोड़ देती' इस तरह कई यूजर्स ने उनको भला बुरा कहा है.

सुशांत को भुला नहीं पा रहीं हैं भूमिका, कहा- 'बहुत सा कीचड़ फैला हुआ है...'

सोनू निगम की धमकी के बाद मरीना कुंवर ने किया चौकाने वाला ट्वीट

सोनू की धमकी पर फूटा भूषण की पत्नी का गुस्सा, कहा- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -