प्रसिद्ध कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को लेटर के जरिये मिली बम से उड़ाने की धमकी
प्रसिद्ध कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को लेटर के जरिये मिली बम से उड़ाने की धमकी
Share:

इंदौर। शहर के विधानसभा क्रमांक 2 के कनकेश्वरी गरबा परिसर में 1 अप्रैल से 7 अप्रैल तक भागवत कथा का वाचन अनिरुद्धाचार्य महाराज के द्वारा किया जा रहा है। इस दौरान उन्हें धमकी भरा एक लेटर प्राप्त हुआ है। प्राप्त लेटर के जरिये अनिरुद्धाचार्य महाराज को धमकाया गाया है की उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा। जिसके चलते वृन्दावन कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई गई है, पुलिस ने भी अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे खोजना शुरू कर दिया है। 

दरअसल उस लेटर में लिखा है कि हम लोग तुम्हें बर्बाद करने और तुम्हारे आश्रम को बम से उड़ाने के लिए वृंदावन आए थे। हमारी डिमांड एक करोड़ रुपए की है, जिसे एक सप्ताह के अंदर देना होगा। हम लोग यह नहीं चाहते कि आपके माता-पिता, गुरु, बेटा या आपके ऊपर मौत की मुहर लगे। आपके पंडाल में 40 या 50 लोगों की मौत हो जाए। पूरे भारत में आपका नाम मिट्‌टी में मिल जाए। यह सब आपके हाथ में है। जब आप इंदौर में कथा सुना रहे होंगे, आपके पास अपनी फैमिली के अशुभ समाचार आएंगे। तो आपके पास पछताने के अलावा कुछ नहीं रहेगा। अगर आप पुलिस केस या कोई चालाकी करने की कोशिश में हैं तो इसका हर्जाना भरना ही पड़ेगा। फिर तो आपके पास ना तो रुतबा, ना इज्जत, ना पैसा रहेगा। ऐसी जिंदगी जीने का कोई फायदा नहीं।

यह भी लिखा था कि लेटर पढ़ने के बाद पंडाल वाले गेट पर राधे लिख देना, तो हमारे जो पांच आदमी हैं, जो आपके ऊपर और आपकी फैमिली के ऊपर नजर रखे हुए हैं, बम और हथियारों से लैस हैं। आपको मारना कोई बड़ी बात नहीं है। हमें सब पता है कि रात को कितनी बजे सोते हो, कितनी बजे उठते हो और दिन में कहां-कहां जाते हो। आप तो कथा कर रहे हो, आप खुद ही समझदार है और जब एक करोड़ आपके पास हो जाएं तो पंडाल वाले गेट में जहां राधे लिखा हुआ है, वहीं कृष्ण लिख देना, तो हमारे आदमी समझ जाएंगे कि पैसा आपके पास हो गया है। जानकारी के मुताकिब महाराज को पहले भी इस प्रकार से धमकी भरा कॉल आ चूका है, पर उस कॉल पर गौर नहीं किया गया था वहीं, इस बार पत्र को गंभीरता से लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

चुनाव से पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने जा रही है शिवराज सरकार

डीएवीवी ने 3 दिन में 15 से अधिक कोर्स के रिजल्ट को किया जारी

भारत का एक ऐसा गांव जहां नहीं की जाती है हनुमानजी की पूजा, जानिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -