साथियों के साथ शौच के लिए गया था युवक, फिर हुआ ये...

आरा: बिहार के आरा जिले में  पिछली रात शौच के लिए किशोर को अपराधियों ने गोली से हमला कर दिया। घटना के उपरांत आननफानन उसे उपचार के लिए आरा सदर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत  डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए, उसे पटना रेफर किया। घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के काउप गांव की है। जंहा जख्मी युवक को पेट के दाहिने साइड निचले हिस्से में गोली लगी है, जो अंदर ही फंसी हुई है।

दोस्तों के साथ शौच के लिए जा रहा था जख्मी: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि जख्मी किशोर की पहचान काउप गांव निवासी अनिल पासवान का 20 वर्ष के बेटे गुलशन भारती के रूप में हो चुकी है। घटना के संबंध में जख्मी के परिजनों ने कहा कि सोमवार की शाम जब किशोर शौच के लिए गांव से कुछ दूर बधार की ओर जा रहा था, तभी संदेहास्पद स्थिति में उसे गोली लगी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस: मिली जानकारी के अनुसार घायल के चचेरे भाई उज्जवल भारती ने कहा कि वो अपने 2 साथियों के साथ शौच के लिए बधार की ओर गया था। इसी बीच अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उसे गोली से हमला किया गया। अभी तक घटना की वजह से पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

पेट्रोल के दाम में आई गिरावट, जानिए क्या है आज का भाव

अप्रैल के पूरे 15 दिन रहेगा बैंकों का अवकाश, जानिए क्या है वजह

आईटीबीपी के जवानों ने 17 हजार फीट की ऊंचाई पर मनाई होली, वायरल हुआ वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -