कंट्रोवर्सी क्वीन : अर्शी खान
कंट्रोवर्सी क्वीन : अर्शी खान
Share:

अपनी बोल्ड इमेज के लिए पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान का विवादों के कारण सुर्खियों में रहना उनकी पुरानी आदत है. उन्हें कंट्रोवर्सी में रहना पसंद है, चाहे उन्हें इसके लिए बोल्ड फोटोशूट कराना हो या बेतुके बयान देना हो. आइये जानते हैं अर्शी खान की कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज पर.

1. अर्शी का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के लिए धड़कता है. अर्शी मीडिया लाइमलाइट में तब आई थीं जब उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर होने का दावा किया था. साल 2016 में अर्शी ने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात कह खलबली मचा दी थी. हालांकि, बाद में मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट निकला.

2. अर्शी को पुणे पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था. बाद में अर्शी रिमांड होम से फरार हो गई थीं. इस दौरान अर्शी ने पुलिस पर 15 लाख रुपये मांगने और शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखने का दावा किया था.

3. साल 2016 में अर्शी ने फिर अपने बयान से तहलका मचाया था. उन्होंने टी-20 वर्ल्डकप के भारत बनाम पाकिस्तान मैच में एक्सपोज करने का ऐलान किया. अर्शी ने कहा, अगर अफरीदी भारत के खिलाफ शतक बनाते हैं तो वह फ्रंट एक्सपोज करेंगी. हालांकि ऐसा ना होने पर अर्शी ने टीम इंडिया के लिए बैक एक्सपोज कर सुर्खियां बटोरीं.

4. खुद विवादों में रहने वाली अर्शी खान ने राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा, राधे मां का एजेंट मुझसे मिला और सेक्स रैकट ज्वॉइन करने का ऑफर दिया.

5. अर्शी ने विवादों में बने रहने के लिए स्वामी ओम को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने दावा किया कि स्वामी ओम ने उनसे दो बार सेक्सुअल फेवर की मांग की.  ट्वीट में अर्शी ने कहा, स्वामी ने बोला कि अगर मैं उनके साथ सोऊंगी तो वह मुझे बिग बॉस में ले जाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बी ने सराहा रानी की 'हिचकी' को

हैप्पी बर्थडे टू जय भानुशाली

रणबीर की चाहत कि जग्गा जासूस का सीक्वल बने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -